Ticker

6/recent/ticker-posts

सामाजिक कार्यकर्ता बीपी सिंह ने मनाई हैप्पी दीवाली ,बच्चों को दिया गिफ्ट कहा बच्चों की खुशी में सब की खुशी

बिलासपुर।देशभर में सभी ने अपने-अपने परिवार और दोस्तों संग दिवाली मनाई। रोशनी के इस त्योहार को खास बनाने के लिए किसी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। इस दौरान सोशल मीडिया पर लोगों ने तस्वीरें शेयर की। तो वहीं देवरीखुर्द के सामाजिक कार्यकर्ता  बीपी सिंह  ने अपने दिवाली अंदाज से सभी का दिल जीता। उन्होंने परिवार संग तो दिवाली मनाई ही साथ ही देवरीखुर्द में घूम घूम कर छोटे बच्चो के साथ  दीवाली मनाई  बता दें, बीपी सिंह  हर साल गरीब बच्चों के साथ दिवाली के त्योहार को मनाते हैं। जो सभी को पंसद आता है। इस साल भी बीपी सिंह बच्चो को गिफ्ट पैक व फटाका देकर  दिवाली मनाई।

इस दौरान बीपी सिंह सहित शंभु दास मानिकपुरी,अवधेश प्रसाद ,विनोद शुक्ला नारायण सिंह, हीरा सिंह ठाकुर (गब्बर), गुड्डू साहू ,राम कुमार कश्यप , विनोद जी, राजेश पटेल ,राजा शर्मा, किशन,रितेश नायक ,अर्जुन गोंड़, मानिकपुरी, ग्राम के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

गौरतलब है कि, दिवाली के पावन पर्व पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देश के लोगों को इस खुशी के मौके को उल्लास और प्यार के साथ मनाने के लिए शुभकामनाएं दी, जिसमें उन्होंने कहा, “दीपावली के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को बधाई। आइए इस दिन हम प्रेम, सहानुभूति और मेल-जोल का दीपक प्रज्‍जवलित करते हुए सभी के, खासकर जरूरतमंदों के जीवन में खुशियां लाने का प्रयास करें।”

बहरहाल बीपी सिंह का ये  अंदाज देवरीखुर्द में सभी को खूब पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर सब उनकी तारीफ कर रहे हैं। खैर हम भी उनका ये अंदाज देखकर खुश हैं क्योंकि, आज के समय में ऐसे बहुत कम ही लोग हैं जो गरीब असहाय बच्चों के बारे में सोचते हैं।