Ticker

6/recent/ticker-posts

लोक हितकारी भाजपा चुनावी घोषणा पत्र को पूरी तरह लागू करने के वायदे के साथ वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद नगर से भाजपा प्रत्याशी बी पी सिंह जुटा रहे जनसमर्थन, वार्ड में जनता का मिल रहा खूब आशीर्वाद, जगह-जगह आरती उतारकर किया जा रहा स्वागत

बिलासपुर।देवरीखुर्द में चुनावी घमासान अब बद शक्ल होती जा रही है। यहां भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बीपी सिंह का मुकाबला कुछ निर्दलीय प्रत्याशियों से है लेकिन चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में एक दूसरे के बैनर पोस्टर फाड़े और चुराए जा रहे हैं। लोकतंत्र में फैसला बैलेट से होता है। जहां सभी प्रत्याशियों को यह आजादी होती है कि वे अपनी बातें मतदाताओं के समक्ष रखें और मतदाता अपने विवेक अनुसार योग्य प्रत्याशी का चुनाव करें। ऐसे में किसी के बैनर पोस्टर फाड़कर या गायब कर ना तो किसी को हराया जा सकता है और ना ही चुनाव जीता जा सकता है ।

इधर वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद वार्ड से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बी पी सिंह की मजबूत स्थिति को देखते हुए विरोधियों के होश उड़े हुए हैं इसीलिए अब उनके बैनर पोस्टर फाड़े जा रहे हैं लेकिन इस सबसे बेखबर भारतीय जनता पार्टी के विनम्र और मिलनसार प्रत्याशी बीपी सिंह लगातार भारतीय जनता पार्टी के देश प्रेम के एजेंडे के साथ विकास के लिए किए जाने वाले कार्यों के नाम पर वोट मांग रहे हैं । जाहिर है देवरीखुर्द क्षेत्र भी नगर निगम में शामिल होने के बाद अब यहां के रहवासियों को भी संपत्ति कर चुकाना होगा। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने संपत्ति कर आधा करने की बात जरूर कही थी लेकिन हकीकत में ऐसा कुछ किया नहीं गया लेकिन वादा किया जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी सत्ता में आने के बाद नगर निगम में अगले सत्र का पूरा संपत्ति कर माफ करेगी। साल 2024 तक हर घर में पानी का नल पहुंचाया जाएगा। महिलाओं को स्वरोजगार के लिए दिए जाने वाली ऋण की राशि 10,000 से बढ़ाकर 20000 की जाएगी। श्रद्धांजलि योजना की सहायता राशि 2000 से बढ़ाकर 4000 की जाएगी। यानी नगर निगम में भाजपा की सरकार ही जन हितकारी साबित होगी । इन्हीं घोषणाओं की जानकारी देते हुए वार्ड क्रमांक 42 शहीद चंद्रशेखर आजाद नगर के भाजपा प्रत्याशी बीपी सिंह लगातार वार्ड में सुबह से शाम तक जनसंपर्क कर रहे हैं। पुरानी बस्ती, मंगल विहार, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी जैसे क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करते हुए भारतीय जनता पार्टी को जिताने की अपील की गई। वैसे हाल ही में हुए चुनाव में यह बात निकलकर आई है कि देवरीखुर्द क्षेत्र से भाजपा को बढ़त हासिल हो रही है इसीलिए पूरी उम्मीद है कि इस बार भी भाजपा का कोर वोट भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बीपी सिंह की झोली में जाएगा और वे बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगे। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी बी पी सिंह स्थानीय विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी के बेहद करीबी हैं। इसलिए विधायक मद से भी विकास कार्यों को वार्ड में कराना उनके लिए सहज होगा।

यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी बीपी सिंह लगातार जनसंपर्क के दौरान वार्ड के नागरिकों से वादा कर रहे हैं कि अगले ग्रीष्म काल तक वार्ड में पेयजल संकट खत्म कर दिया जाएगा। मंगल विहार और पुरानी बस्ती इलाके में सीसी रोड का निर्माण जल्द से जल्द होगा। शासकीय स्कूल का उन्नयन, बेघरों को आवासीय पट्टा, हितग्राहियों को निराश्रित पेंशन, महिला स्वावलंबन योजना और अन्य कार्यों को प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा। बीपी सिंह यह भी दावा कर रहे हैं कि बिलासपुर नगर निगम में इस बार फिर से भाजपा की सरकार बनेगी ऐसे में वार्ड से भाजपा का पार्षद चुनना हर लिहाज से बुद्धिमानी होगी। लोगों को भी शायद यह बात जच रही है इसीलिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिनों में वार्ड क्रमांक 42 में भाजपा की लहर नहीं सुनामी नजर आने लगी है।