Ticker

6/recent/ticker-posts

टिकट मिलने के बाद बीपी सिंह के घर जश्न, कार्यकर्ताओं ने कहा जीताकर भेजेंगे नगर निगम

बिलासपुर :देवरीखुर्द चंद्रशेखर आजाद नगर से नगरीय निकाय  चुनाव के लिए बीजेपी ने  बिलासपुर नगर निगम  क्षेत्र के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा कर दी है. देवरीखुर्द के सामाजिक कार्यकर्ता बीपी सिंह वार्ड नंबर 42 से पार्षद पद का प्रत्याशी बनाए जाने के बाद उनके आवास पर कार्यकर्ताओं ने उन्हें बधाई दी. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करते हुए खुशियां मनाई.


कार्यकार्ताओं में खुशी 
देवरीखुर्द चंद्रशेखर आजाद से बीपी सिंह  के नाम की घोषणा के बाद क्षेत्र के कार्यकर्ताओं में खुशी का माहौल है.  देवरीखुर्द चौक  स्थित बीपी सिंह के आवास पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीपी सिंह  को बधाई दी. उन्होंने जमकर आतिशबाजी की और बीपी सिंह को  लड्डू खिलाकर मुंह मीठा करवाया.
जीताकर भेजेंगे नगर निगम
वार्ड नंबर 42 चंद्रशेखर आजाद वार्ड  के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा है कि बीपी सिंह  एक सामाजिक व हमारे सच्चे साथी है उन्होंने किसी पद पर न रहते हुए भी हमारे लिए जो किया है उसे कभी नही भूल सकते पार्टी ने उन्हें फिर से टिकट देकर उनका सम्मान बढ़ाया है. हमे पूरा भरोसा है कि वो अपने प्रत्याशी को जीता कर टाउन हॉल भेजेगे  कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा है कि जो काम देवरीखुर्द में नही हो सका है अब नगर निगम में जाने के बाद होगा।