Ticker

6/recent/ticker-posts

जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12 त्रिवेणी सुमन के पक्ष में उतरी भाजपा की जम्बो टीम, गुरुवार को दर्जनों ग्रामों में किया डोर टू डोर जनसंपर्क

जिला पंचायत क्षेत्र क्रमांक 12  से जिला पंचायत सदस्य पद की भाजपा समर्थित  प्रत्याशी त्रिवेणी सुमन  के पक्ष में मतदान की अपील को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं ने एटी चोटी का जोर लगा दिया है। गुरुवार को सुबह कार्यकर्ताओं ने ग्राम हिर्री ,देवगांव , पेंड्री ,कहरौदा,जयरामनगर,  में डोर-टू-डोर जन संपर्क कर पार्टी प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। मस्तूरी मंडल अध्यक्ष भाजपा विजय अंचल  नेतृत्व में सुबह साढ़े नौ बजे पार्टी कार्यकर्ताओं ने जन संपर्क अभियान शुरू किया। कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर लोगों से पार्टी से अधिकृत  प्रत्याशी त्रिवेणी सुमन  के पक्ष में छाता छाप पर मुहर लगा कर विजयी बनाने की अपील की। कार्यकर्ताओं ने स्थानीय लोगों को स्थानिया  मुद्दों के साथ विपक्षियों की गलत नीतियों व इरादों से भी जनता को अवगत कराया। त्रिवेणी सुमन ने प्रचार के दौरान कहा कि  पूर्व में पद पर आसीन नेता गण पूरे पांच साल जनता से मिलने तक नही आये इस बार जनता बदलाव का मन बना चुकी है ।
 
हिर्री से रिसदा सड़क आज भी जर्जर है ,वही कोसमडीह, सड़क भी विकास से कोसो दूर है जिसका उन्न्यन व नव निर्माण होना चाहिए त्रिवेणी सुमन ने जनता को विश्वास दिलाया कि यदि वो जीत कर आती है तो सड़को का सुधार उनका पहला काम होगा इस दौरान  मंडल अध्यक्ष विजय अंचल ने  क्षेत्रवासियों से क्षेत्रीय नेता व मस्तूरी क्षेत्र की बेटी त्रिवेणी सुमन  को जीताकर जिला पंचायत  भेजने की अपील भी की।
जन संपर्क अभियान त्रिवेणी सुमन सहित मंडल अध्यक्ष विजय अंचल, पवन श्रीवास ,बृजनंदन टंडन समेत बड़ी संख्या में भाजपा मस्तूरी मंडल के कार्यकर्ता व जनता शामिल रही।