Ticker

6/recent/ticker-posts

BILASPUR ,जोगी पहुँचे अपोलो, जकाँछ के वरिष्ठ नेता व जिला अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद का जाना कुशल क्षेम

बिलासपुर। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के पार्टी सुप्रीमो प्रथम मुख्यमन्त्री श्री अजित जोगी आज बिलासपुर प्रवास के दौरान अपने परिवार के करीबी और वरिष्ठ नेता एवं बिलासपुर जिला अध्यक्ष ज्वाला प्रसाद जी का कुशल क्षेम जानने अपोलो पहुँचे वहाँ अपोलो के डॉक्टरों से पूरी जानकारी लेने के साथ साथ उन्होने अबतक की रेपोर्ट्स भी देखी। अपने पार्टी के वरिष्ठ नेता से ICU मे मिल कर उन्हे एवं उनके परिवार को हिम्मत  देते हूए जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
      ज्ञात हो की एक दिन पुर्व वरिष्ठ नेता श्री ज्वाला प्रसाद चतुर्वेदी जी  का स्वास्थ अचानक बगड़ने से उन्हे तत्काल अपोलो लाया गया जहाँ डाक्टरों की टीम ने उनका इलाज़ शुरु किया। डाक्टरों के हिसाब से अभी उनकी स्थिती खतरे से बहार बताई जा रही है ।2 दिनो से ICU मे ऐडमिट अपने नेता को देखने अजित जोगी स्वम अपोलो पहुँचे उन्के साथ पार्टी के कई महत्वपूर्ण नेता साथ थे।

     मुंबई के अस्पताल मे इलाज़ करवा रहे जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष श्री अमित जोगी ने भी ज्वाला प्रसाद जी का हाल चाल दूरभाष पर जाना।और अपने करीबियों को पुरे समय अपोलो मे रहने और उनके स्वास्थ की पल पल की जानकारी देने हिदायत दी।अपने परिवार के वरिष्ठ सदस्य के लिए पुरा जोगी परिवार चिंतित दिखा।
      उक्त जानकारी प्रदेश प्रवक्ता एवं जिला कार्यकारी अध्यक्ष विक्रांत तिवारी ने दी