Ticker

6/recent/ticker-posts

अंडा करी बनाने को लेकर पति-पत्नी के बीच विवाद, फिर दोनों की मिली लाश


बिलासपुर. मरवाही विकास खंड में पति और पत्नी की कुएं में लाश मिली है. कुएं के पानी में डूबने से दोनों की मौत होना बताया जा रहा है. पति और पत्नी में अंडा करी (अंडे की सब्जी) बनाने को लेकर विवाद हुआ था. पति ने अंडे की सब्जी खाने की इच्छा जताई, जिसपर पत्नी (Wife) ने अंडा करी बनाने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. हालांकि विवाद के बाद परिवार वालों ने अंडा करी बना दी.

 मरवाही विकासखंड के धनोरा गांव में पति-पत्नी का शव कुएं में मिला है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चाचा-चाची को लड़ते देखकर उनकी भतीजी ने अंडा पकाकर अपने चाचा के अंडा खाने की इच्छा पूरी कर दी, लेकिन इसके बाद भी दोनों के बीच का विवाद नहीं थमा. इसके बाद सुबह पत्नी उठी और गुस्से में खेत की ओर जाने निकल गई. पीछे से पति भी गया.

कुएं में लगाई छलांग
पुलिस के मुताबिक धनोरा गांव निवासी शंकर नागवंशी ने बीते शनिवार की रात अंडाकरी बनाने की बात अपनी पत्नी शशि नागवंशी से कही, लेकिन शशि ने बनाने से इनकार कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ. विवाद के बाद रविवार की सुबह पत्नी शशि घर से बाहर निकली. पत्नी के पीछे पति शंकर भी गया, उसने देखा कि गुस्से में शशि ने कुएं में छलांग लगा दी. हड़बड़ाए शंकर ने उसे बचाने कुएं में छलांग लगा दी. बताया जा रहा है कि दोनों की डूबने से मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में शोक का माहौल है.