Ticker

6/recent/ticker-posts

कोरोना से जंग में वार्ड क्रमांक 42, 43 के भाजपा कार्यकर्ताओं ने संभाला मोर्चा , विधायक प्रतिनिधी बी.पी सिंह की देख रेख में चल रहा राहत कार्य ।

मास्क पहनने की सलाह के साथ लिया कोरोनो मुक्त भारत का संकल्प
बिलासपुर।कोरोना संकट के बीच क्षेत्रीय विधायक डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी की पहल रंग लाने लगी है जिनके दिशानिर्देश पर भाजपा देवरीखुर्द इकाई बड़ी तन्मयता से गरीब परिवारों की मदद कर रही है । भाजपा इकाई के सदस्यों द्वारा विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह के नेतृत्व में  गरीब बस्तियों में राशन , मास्क व सेनेटाइजर  का वितरण किया जा रहा है साथ ही देवरीखुर्द में फंसे बाहरी मजदूरों व आम लोगो तक सरकारी मदद पहुँचाई जा रही है ।
भाजपा कार्यकर्ता उन लोगो तक भी मदद पहुँचा रहे है जिनके पास राशनकार्ड नही है साथ ही भूखें लोगों के लिये खाने की व्यवस्था देवरीखुर्द भाजपा इकाई कर रही है ।
रोज की तरह आज भी इकाई के सदस्यो द्वारा शासकीय कार्य में लगे सफ़ाई कर्मी ,आंगनबाड़ी कार्यकर्ता ,सहायिका मितानिनो को मास्क वितरण किया साथ ही उनसे लॉक डाउन का पालन करने की अपील भी की गई ।  सामाजिक दूरी का पालन करते हुए विधायक प्रतिनिधि बीपी सिंह, राजू बैरागी ,मिथलेश सिंह ,विनोद शुक्ला, अवधेश प्रसाद, विक्की यादव ननकी वर्मा,प्रमोद सागर,राहुल शर्मा , बजरंग पटेल,शम्भु दास मनिकपुरी , नीलू ठाकुर, सहित भाजपा देवरीखुर्द इकाई के सदस्यों ने सरकारी निर्देशो का पालन करते हुए देवरीखुर्द के अलग अलग क्षेत्रो में जा कर आम लोगो की मदद की 
व  मास्क का वितरण करते हुए भारत को कोरोना मुक्त रखने का संकल्प दिलाया। भाजपा नेताओं ने लोगों से आहवान किया कि कोरोना से बचने के लिए आपस में बात करते समय भी एक मीटर का फासला रखें, मास्क लगाकर रखें, और लगातार साबुन से हाथ धोते रहे।




मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी जी के निर्देश पर भाजपा कार्यकर्ता लगातार राहत कार्य में लगे हुए हैं ! भाजपा कार्यकर्ताओं ने संकल्प किया है कि देवरीखुर्द का कोई परिवार कोरोना महामारी के दौरान परेशान न हो इसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा प्रशाशन की मदद लेकर भरपूर प्रयास किया जा रहा है ।



बीपी सिंह 
विधायक प्रतिनिधि
नगर पालिक निगम 
बिलासपुर