Ticker

6/recent/ticker-posts

मस्तूरी विधायक कृष्णमूर्ति बाँधी ने किया देवरीखुर्द स्वास्थ्य केंद्र का औचक निरीक्षण स्वास्थ्य मितानिंनो से की चर्चा , वार्ड नं.43 के बूटापारा, दोमुहानी, सफेद खदान में किया सुरक्षा किट व राहत सामग्री का वितरण l

बिलासपुर। मस्तूरी उपनेता प्रतिपक्ष व विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी ने मंगलवार को  प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र देवरीखुर्द  का आकस्मिक निरीक्षण किया। विधायक ने अस्पताल में विभिन्न कक्षो का निरीक्षण किया एवं मरीजों के लिए उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी ली। अस्पताल में बेहतर साफ-सफाई व्यवस्था को देखकर विधायक अस्पताल प्रबंधन की तारीफ करते हुए स्वास्थ्य व्यवस्था में लगी क्षेत्र की मितानिनों से बात कर उनसे व्यवस्था की जानकारी ली व कोरोना को लेकर और  बेहतर करने का सुझाव दिया। 
इस दौरान चिकित्सा अधिकारी , विधायक प्रतिनिधि बी पी सिंह , एवं स्टॉफ मौजूद रहा। जिसके बाद उन्होंने वार्ड नंबर 43 के देवरी खुर्द ,बूटापारा, दोमुहानी , सफेद खदान में आम जनों से मुलाकात कर उनका हाल जाना साथ ही ज़रूरत मंद लोगों को राशन, सब्ज़ी, मास्क सेनेटाईज़र का वितरण किया साथ ही लोगो को सोशल डिस्टेंसिग का पालन करने सहित घरों में रहने की अपील की ।
इस दौरान वार्ड 43 देवरीखुर्द, बूटापारा और दोमुहानी के भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहें !
आप को बता दे कि मस्तूरी विधायक कोरोना काल मे भी जनता के लिए निरंतर प्रयासरत है और एक दिन में लगभग 15-से 20 ग्रामो में जा कर मास्क सेनेटाइजर वितरण सहित कोरोना के विरुद्ध जनजागरूकता लाने के लिए प्रयासरत है !