Ticker

6/recent/ticker-posts

Crime -दुकान संचालक से लूट के मामले में आरोपी अभी अब भी पुलिस पकड़ से दूर

बिलासपुर।: दुकान संचालक को इत्र दिखाने के बहाने युवक ने 30 हजार रुपये नकद लूट लिए।  पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अपराध दर्ज किया और जांच शुरू की।  एक महीने बाद भी पुलिस आरोपी युवकों का पता नहीं लगा पाई है।  घटना 2 मार्च की है।
  मस्तूरी इलाके के सुखरपाली में रहने वाले संतोष साहू ने 2 मार्च को लूट की शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि 2 मार्च की सुबह आठ बजे वह रालिया मेन रोड पर अपनी दुकान में थे।  इसी दौरान कार में सवार दो युवक उसकी दुकान पर आए।  युवाओं ने अपने परिचित के दिल्ली में फंसने की बात कही।  साथ ही उसे दस हजार रुपये ऑनलाइन भेजने के लिए कहा।  इस पर संतोष ने कहा कि उसके खाते में केवल नौ हजार रुपये हैं।  इस पर युवक ने नौ हजार रुपये भेजने को कहा।
  संतोष ने युवक के खाते में नौ हजार रुपये ट्रांसफर कर दिए।  इसके बाद युवाओं ने दुकान संचालक को माला, कंगन और अन्य सामान दिखाना शुरू कर दिया।  संतोष ने सामान लेने से इनकार करते हुए अपने पैसे मांगे।  इस बीच युवकों ने इत्र निकाला।  उन्होंने युवाओं को इत्र दिखाना शुरू कर दिया।  युवक ने पहले दुकान संचालक के हाथ में छींटे मारते हुए उसे दबोच लिया।  दुकान संचालक से नजर बचाते हुए  दूसरे डिब्बे से नशीला स्प्रे कर दिया।  इससे दुकान संचालक बेहोश हो गया।
  इसी का फायदा उठाकर युवकों ने दुकान संचालक को झांसा देकर 30 हजार रुपये निकाल लिए।  इसके बाद युवक वहां से भाग निकले।  पीड़ित की शिकायत पर मस्तूरी पुलिस ने अपराध दर्ज किया और मामले की जांच शुरू कर दी।  घटना के लगभग एक महीने बाद भी पुलिस को लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।  पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज से लुटेरों के बारे में जानकारी जुटा रही है।