Ticker

6/recent/ticker-posts

सांसद अरूण साव ने जिला प्रशासन को कोरोना महामारी के लिए एस.ई.सी.एल से 25 लाख रूपये की मांग की थी जिसे एस. ई.सी.एल.ने मंजूरी दे दी।



सांसद अरूण साव ने कोरोना महामारी में स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार हेतु एस.ई.सी.एल से 25 लाख रूपये की मांग की थी जो जिला प्रशासन को बहुत जल्द उपलब्ध हो जायेंगे।
बिलासपुर। सांसद अरूण साव ने कोरोना महामारी को देखते हुए स्वास्थ्य सुविधाओं में विस्तार हेतु जिला प्रशासन के लिए एस.ई.सी.एल से 25 लाख रूपये की मांग की थी जिसे एस.ई.सी.एल ने पूरी कर दी ।
सांसद अरूण साव ने एस.ई.सी.एल. के सी.एम.डी. को पत्र लिखा था कि वर्तमान में जिले में कोरोना का प्रकोप लगातार बढ रहा है। जिले के शासकीय अस्पतालों में वेंटिलेटर ऑक्सीजन कोविड डेडिकेटड बेड आदि की कमी के कारण लोगों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने में भारी परेशानियों का सामना करना पड रहा है। कोरोना मरीजों को स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए जिला प्रशासन को हर संभव मदद पहुॅचाना आवश्यक है। सांसद अरूण साव ने उपरोक्त आवश्यकताओं की पूर्ति हेतु सी.एस.आर मद से 25 लाख रूपये तत्काल जिला प्रशासन को उपलब्ध कराने की मांग की थी जिसे एस. ई.सी.एल. ने सीएसआर मद से मंजूरी दे दी है जो अब बहुत जल्द जिला प्रशासन के पास पहुँच जाएगा जिससे कोरोना महामारी में उपयोग किया जाएगा।