मल्हार में लगातार बढ़ते कोरोना संक्रमण मरीज चार दिनों में 40 पार स्वास्थ विभाग ने की पॉजिटिव लोगो की पुष्टि, दो की मौत

बिलासपुर/मल्हार। कोरोना का दूसरा लहर नगर पंचायत मल्हार में पहले से अधिक खतरनाक साबित हुआ है।40 कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हो गई है। इस तरह चार दिनों में 40 मरीजों की पुष्टि हो गई है।इतना केश सामने आने के बाद प्रशासन की नींद नहीं उड़ी है।
कोरोना संक्रमण की जांच के लिए  सभी सेंटर पर लोगों की लंबी कतार देखने को मिल रही है। प्रशासन लोगों से कोरोना का टीका लगावाने की अपील करता है, तो दूसरी ओर लोगों में अभी तक टीका को लेकर कई तरह के असमंजस  देखा जा रहा है। सामाजिक स्तर पर भी लोगों में टीकाकरण के भय को खत्म करने की कोशिश चल रही है। कोरोना संक्रमण के कारण नगर पंचायत मल्हार की स्थिति बिगडऩे लगी है। पिछले कुछ दिनों से महामारी जिस कदर फैलती जा रही है,  कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से फैलने लगे हैं।
 इस तरह पिछले चार दिनों में 40 कोरोना मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं दूसरी ओर संक्रमण के मामले में भी तेजी से बढोतरी देखी गई है। नए मरीजों की संख्या बढऩे से एक्टिव मरीजों की संख्या बढऩे लगी है।
मल्हार मे सिर्फ दो मौत की बात स्वीकारी
कोरोना से मौत के संबंध में सरकार की कोविड डेथ ऑडिट कमिटी के अनुसार कोरोना से दो मरीजों की मौत होने की पुष्टि की गई है। अब देखना ये होगा की इस ओर  शाशन प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इस पर नियंत्रण करने में कितना रोकथाम लगा सकते है।
Previous Post Next Post
Wee News