Ticker

6/recent/ticker-posts

नगर पंचायत मल्हार मे तेज हुआ कोरोना संक्रमण, पर लोगो को नहीं है इस वायरस से डर

मल्हार नगर में लगातार कोरोना पॉजिटिव केस बढ़ते जा रहे हैं। दो अलग-अलग स्थानों में एक परिवार के सात सदस्यों तथा दूसरे मोहल्ले के तीन सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों स्थानों पर सैनिटाइज बेरिकेडिंग की कोई व्यवस्था नगर पंचायत द्वारा नही की गई।नगर पंचायत व नगर के लोगों की लापरवाही के चलते लगातार कोरोनावायरस संक्रमण बढ़ता जा रहा है। यही हाल रहा तो आगामी दिनों में नगर में हालात बहुत बिगड़ सकते हैं नतीजा है कि नगर में कोरोनावायरस संक्रमण बढ़ता जा रहा है।
आज स्वास्थ्य विभाग के लैब टेक्निकल कपिल मींज ने नगर में एक ही परिवार में 7 सदस्यों के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की वही नगर के ही अन्य मोहल्ला में तीन लोगों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की ।इस प्रकार नगर पंचायत मल्हार मे कुल 11 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिसके बाद भी को दोनों स्थानों पर सैनिटाइजेशन कर बैरिकेडिंग की कोई व्यवस्था नगर पंचायत द्वारा अभी तक नहीं किया गया और ना ही अभी तक इन मोहल्ले को कंटेंटमेंट जोन घोषित किया गया है।
लगातार बढ़ रहे कोरोना वायरस कंटेनमेंट जोन इलाके में सैनिटाइजेशन का काम नही कराया गया यह मल्हार नगर पंचायत की घोर लापरवाही साफ नजर आती है।
नगर पंचायत की लापरवाही के चलते लगातार कोरोना वायरस संक्रमण दिन प्रतिदिन बढता जा रहा है।यही हाल रहा तो आगामी दिनों में मल्हार नगर में हालात बहुत बिगड़ सकते हैं।