मस्तूरी विधायक ने निस्तारी के लिए नहर में पानी छोड़ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से की बात,कहा निस्तारी के लिए जल्द छोड़े पानी


बिलासपुर। मस्तूरी विधायक ने भीषण गर्मी को देखते हुए ग्रामीण क्षेत्रों में निस्तारी के लिए पानी छोड़ने हेतु सिंचाई विभाग के अधिकारियों से चर्चा की।

होली के बाद से जिले में गर्मी ने अपना रौद्र रूप दिखाना शुरू कर दिया है। जिससे शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में पानी की किल्लत शुरू हो गई है।  अप्रैल माह के प्रथम पखवाड़े में गर्मी तेज होने से नहर और तालाब पूरी तरह सूख चुके है। 

  जिसका सबसे ज्यादा असर ग्रामीण क्षेत्रों में देखी जा सकती है। मालूम हो कि मस्तूरी क्षेत्र में रहने वाले ज्यादातर ग्रामीण नहर में बहने वाले पानी से अपनी रोजमर्रा के कामों का निपटारा करते है, लेकिन गर्मी बढ़ते ही नहर का पानी पूरी तरह सूख गया है। जिससे लोगों को निस्तारी करने में परेशानी उठानी पड़ रही है। जिसकी शिकायत ग्रामीण जनों ने स्थानीय विधायक डॉ. कृष्णमूर्ती बांधी से की थी। शिकायत को गंभीरता से लेते हुए डॉ. बांधी ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों से चर्चा की तथा निस्तारी के लिए नहर में पानी जल्द से जल्द छोड़ने की बात कही।
Previous Post Next Post
Wee News