Ticker

6/recent/ticker-posts

Durg Lockdown 2021: दुर्ग कलेक्टर ने 6 अप्रैल से किया संपूर्ण लॉकडाउन…

Durg Lockdown 2021, Durg Collector did complete lockdown from 6 April, even in case of deaths,राजधानी के बाद दुर्ग में सबसे ज्यादा संक्रमित

-कोरोना मौतों के मामले में दुर्ग जिला आगे

दुर्ग। Durg Lockdown 2021: राज्य में लगातार बढ़ते सक्रमण को देखते हुए कल ही सीएम ने कलेक्टरों को लॉकडाउन लगाने की छूट दी थी और दुर्ग कलेक्टर डॉ. सर्वेश्वर नरेंद्र भुरे ने 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक संपूर्ण लॉकडाउन का निर्णय लिया है।

कलेक्टर भुरे (Durg Lockdown 2021) ने कहा कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़़ते जा रही है। इसे नियंत्रण में लाने के लिए पूर्ण रूप से तालाबंदी करना जरूरी है। आम जनता से अपील की है कि वह लॉकडाउन में अपना सहयोग प्रदान करें। जरूरी सेवाओं को छूट रहेगी।

कोरोना वायरस की गंभीरता को देखते हुए नागरिकों से कोरोना गाइडलाइन का पालन करने और 45 वर्ष से अधिक आयु के लोगों को वैक्सिन लगाने की अपील की है। कोरोना पाजिटिव मरीज को चिकित्सक सलाह लेकर होम आइसोलेशन में रहे।

संपर्क में आने वालों को टेस्ट (Durg Lockdown 2021) करने की सलाह दे और होम आइसोलेशन मरीजों को सावधानी बरतने की अपील की है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आज दुर्ग कलेक्टर सर्वेसर भूरे ने दुर्ग जिले में लॉकडाउन की घोषणा कर दी है।