Ticker

6/recent/ticker-posts

बीजापुर में पुलिस कैंप का विरोध कर रहे ग्रामीणों की आड़ में नक्सलियों ने की फायरिंग, 3 लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के बीजापुर में सीआरपीएफ और नक्सलियों के बीच हुई फायरिंग में  3 लोगों की मौत हो गई  जानकारी के अनुसार बीजापुर के सिलगर स्थित पुलिस कैंप के पास पिछले कुछ दिनों से स्थानीय रहवासियों द्वारा विरोध किया जा रहा था सूत्रों के अनुसार इस बीच नक्सलियों ने ग्रामीणों की आड़ में  मोर्चा संभालते हुए कैंप पर हमला कर दिया.  इस हमले का जवाबी कार्रवाई में 3 लोगों की मौत हो गई। मृतक तीनो लोगों की पहचान की जा रही है।

  बीजापुर जिले के सिलगेर (Silger) में पुलिस कैंप बनाने को लेकर ग्रामीण इलाके में 12 तारीख से कैंप के विरोध में डटे हुए हैं. लोग  यहां शिविर बनाने नही देना चाहते ।  आईजी सुंदरराज पी  के अनुसार बीती शाम स्थानीय लोगो को समझा-बुझाकर घर लौटा दिया गया था, फिर भी आज (सोमवार) शाम को अचानक नक्सलियों ने शहरवासियों के बहाने हमला कर दिया.  जिसके बाद काउंटर में  3 लोगों की मौत हो गई 

 सिलगेर  में जवानों  के लिए बनाया गया  नए शिविर 

 बस्तर आईजी ने बताया कि सिल्गर कैंप बसागुड़ा से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.  अधिकारियों के लिए सिलगर में एक और कैंप लगाया गया है।  चूंकि यह इलाका नक्सलियों से घिरा हुआ है।  सोमवार को कुछ नक्सलियों ने कैंप पर हमला कर दिया।  जिससे सेनानियों ने फायरिंग भी शुरू कर दी। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई मारे गए ग्रामीण नक्सली है या नहीं अभी  स्पष्ट पता नहीं चला है।  आईजी ने कहा कि इसकी पहचान की जा रही है जिसके बाद यह स्पष्ट होगा कि मारने वाले 3 लोग कौन हैं।