Ticker

6/recent/ticker-posts

एक ही परिवार के 9 लोगों ने ड्रोसेरा सिरफ़ का ज्यादा मात्रा में किया सेवन...6 की मौत वही 3 की हालत गंभीर.... सिरगिट्टी पुलिस जांच में जुटी

WEE NEWS बिलासपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए लॉकडाउन लगाया गया है। लॉकडाउन में शराब दुकानों को बंद रखा रखा गया है। ऐसे में बिलासपुर में लॉकडाउन के दौरान शराब नहीं मिलने पर नशीली सिरप पीने से छह युवकों की मौत हो गई है। घटना की जानकारी के बाद बिलासपुर में हड़कंप मचा हुआ है। तीन अन्य युवक गंभीर बताये जा रहे हैं, जिनका इलाज अस्पताल में जारी है।

जानकारी के अनुसार सिरगिट्टी के कोरमी गांव के 6 युवक की मौत एल्कोहल युक्त सिरप पीने से हो गई। ये सभी युवक एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। प्रारंभिक बात में सामने आई है कि शराब नहीं मिलने से सिरप पी ली। वहीं एक-एक कर सभी की मौत हो गई। 6 युवकों की मौत के मामला सामने आने से हड़कंप मच गया है।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि सिरप का अधिक डोज सेवन करने से युवकों की मौत हो गई। बताया कि युवकों ने खांसी के इलाज में ली जाने वाली होम्योपैथिक सिरप ड्रोसेरा पीने से मौत हुई है, सिरगिट्टी थाना प्रभारी ने इस घटना के संबंध में बताया कि, छह की मौत हो गई है। वहीं कुछ गंभीर है। इस मामले में सिरप युवकों के पास कहाँ से आई इसकी भी जांच की जा रही है।

वहीं इस मामले में ये भी बताया जा रहा है कि, सभी युवक मौवा से बनने वाली शराब में कप सिरप मिलाकर नशा कर रहे थे। मृतक युवकों में कमलेश, राजेश, अक्षय, समारू है। वहीं मृतक दो अन्य युवकों का नाम पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक, परिवार के 9 लोगों ने ड्रोसेरा सिरप पी थी। जिससे एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। वहीं तीन युवक की हालात गंभीर बताई जा रही है। तीनों को सिम्स और अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां तीनों का इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि दवा की अधिक मात्रा लेने से सभी की जान गई है। घटना कोरमी गांव की है।