कोरोना महामारी से निपटने मस्तूरी विधायक डॉ बाँधी ने किया दो करोड़ दान ,कहा महामारी से निपटने मिलेगी मदद

WEE NEWS बिलासपुर। 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगने वाले नि:शुल्क कोविड टीकाकरण के लिए पूर्व मंत्री व उपनेता प्रतिपक्ष छत्तीसगढ़ विधानसभा ने अपनी विधायक निधि के 2 करोड़ रुपए की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दी है। इस राशि का उपयोग नि:शुल्क टीकाकरण में किया जाएगा।
गौरतलब है कि विधायक बाँधी  कोविडकाल में लगातार लोगों की मदद के लिए आगे रहें हैं। विधायक बाँधी  ने कहा कि 18 वर्ष से अधिक लोगों को 1 मई से कोरोना का नि:शुल्क टीका लगना है। इसके लिए मैंने स्वेच्छा से अपने वित्तीय वर्ष 2021-22 की विधायक निधि की 2 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि यह हमारी  केंद्र सरकार का बहुत अच्छा निर्णय है और मुझे लगता है कि टीकाकरण से आने वाले दिनों में इस महामारी से जरूर निजात मिलेगी। विधायक ने सभी लोगों से भी अपील की है कि आने वाले समय मे लगने वाले नि:शुल्क टीकाकरण में आप सभी टीका लगवाएं ।

 दवाइयों की उपलब्धता हेतु लगातार सक्रिय
मस्तूरी विधायक 

क्षेत्र की जनता को  ऑक्सीजन की कमी न हो मरीजो के लिए  कोविड केयर सेंटर बनाया जाए इसके लिए  मस्तूरी विधायक ने कलेक्टर को पत्र लिख कर मस्तूरी के विभिन्न क्षेत्रों में कोविड केयर सेंटर खोलने की मांग की है।

क्षेत्र की जनता से कर रहे बात

मस्तूरी विधायक क्षेत्र व  आसपास के इलाकों की प्रतिदिन की खबर ले रहे हैं ग्रामीण क्षेत्रो से लोगो के फोन दिन भर विधायक के पास आ रहे हैं जिसमे परेशानी के अनुरूप दवाइया ऑक्सीजन व अन्य स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने विधायक हर सम्भव प्रयास कर रहे हैं, विधायक के कार्यो से लो
Previous Post Next Post
Wee News