Ticker

6/recent/ticker-posts

शिक्षक और उनके पत्नी की पत्थर से शिर कुचलकर किया था हत्या कुर्मी समाज द्वारा न्याय के लिए किया प्रदर्शन






धमतरी जिले के कुरूद नगर पंचायत के श्री राम टाउन कालोनी में विगत दिनों हुए शिक्षक दम्पत्ति जो खुद पढ़ लिख कर दूसरो को पढ़ाने का कार्य कर रहे थे, शहर में अपना खुद का आशियाना बनाए थे।


उसी मकान में के हुए जघन्य और क्रूर हत्याकांड में तुलेश चंद्राकर उम्र 32 वर्ष और सुमन चंद्राकर उम्र 29 वर्ष को रात्रि में पत्थर से कुचल कर जघन्य और क्रूर हत्या करने वालों को शीघ्र पकड़ कर अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए मृतक परिवार के साथ पूरा कुर्मी समाज लामबंद हो रहे है। मृतक दम्पत्ति के दो बच्चे है बड़ा लड़का हिमान 6 वर्ष का और 2 वर्ष की एक अबोध छोटी बच्ची चार्ली है।



 समाज के लोगो ने अपनी जगह से बैनर पोस्टर के साथ सोसल मीडिया में धरना प्रदर्शन करके अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग किया जा रहा है । 

इसी कड़ी में बिलासपुर और मुंगेली क्षेत्र में कुर्मी एकता मंच के  प्रदेश उपाध्यक्ष श्री राजा वर्मा जी, श्री फूलचंद वर्मा जी, के अगुवाई में सभी पदाधिकारी और सदस्यों के द्वारा सोसल मीडिया में प्रदर्शन किया जा रहा है श्री रामपाल कश्यप जी (प्रदेश अध्यक्ष कन्नौजिया कुर्मी एकता मंच) मनमोहन कश्यप, प्रजापति कश्यप, दीपक वर्मा त्रिभुवन कश्यप, दाता राम वर्मा, मनहर वर्मा आदि सभी लोग सोसल मीडिया में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।