Ticker

6/recent/ticker-posts

दीदी ने ममता के नाम को किया कलंकित... मानवीय और लोकतांत्रिक मूल्यों की क्रूर हत्या के बुनियाद पर ममता जी निर्मम राज में बीजेपी वर्कर हुए शहीद!.... पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर देशव्यापी धरने में आज भाजपा नेता राकेश तिवारी,रोशन सिंह,राजेश मिश्रा, संजय मुरारका,महर्षि बाजपेयी, आलेख वर्मा,प्रवीण दुबे,मकबूल खान ने भी धरना दिया।
WEE NEWS बिलासपुर - भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर देशव्यापी धरने में आज पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल बिलासपुर राजेन्द्र नगर निवास के बाहर पश्चिम बंगाल में ममता सरकार की निर्ममता के विरोध में धरने पर बैठे। श्री अग्रवाल द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया कि  तृणमूल की गुंडागर्दी देश में नहीं चलेगी, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की निर्मम सरकार लोकतंत्र की हत्या द्वारा एवं सच्ची श्रद्धा रखने वाले कार्यकर्ताओं के नरसंहार से बनी है। गुंडों की सरकार ममता बनर्जी को अत्याचार के जुर्म से जश्न  मनाना छोड़कर प्रदेश में जारी हिंसा पर नकेल कसना चाहिए।श्री अग्रवाल ने  मानवीय और लोकतांत्रिक मूल्यों की क्रूर हत्याओ एवम नर संहार  की बुनियाद पर ममता जी के निर्मम राज में  शहीद हुए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ एवं भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता पदाधिकारियों को भावपूर्ण  श्रदांजलि देते हुए कहा भारतीय जनता पार्टी पश्चिम बंगाल में रचनात्मक विपक्ष की भूमिका का निर्वहन करते हुए  विकास की नई इबारत लिखेगी। बंगाल की हिंसक सरकार से भाजपा के कार्यकर्ता डरने वाले नही है, ममता सरकार की हिंसक शैली ने ममता के नाम को कलंकित कर दिया।
भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर जिले मंडल बूथ के कार्यकर्ताओं ने  देशव्यापी धरने में आज बिलासपुर जिले के नेताओ ने वर्चुअल धरना दिया जिसमें भाजपा नेता राकेश तिवारी,राजेश मिश्रा, रोशन सिंह,संजय मुरारका,महर्षि बाजपेयी,आलेख वर्मा,प्रवीण दुबे,मकबूल खान ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ हो रही घटना की निंदा की है एवं जो कार्यकर्ता शहीद हुए है उन सभी को भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी है ।