Ticker

6/recent/ticker-posts

अगले कुछ घंटों में भीषण चक्रवात बन जाएगा Yaas, छत्तीसगढ़, बिहार, झारखंड और तमिलनाडु सहित कई राज्‍यों में भारी बारिश की चेतावनी

वी न्यूज डेस्क। मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक चक्रवाती तूफान ‘यास’ (Cyclone Yaas) के चलते आज ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होने के आसार हैं। चक्रवाती तूफान यास के असर से झारखंड, छत्तीसगढ़, बिहार में भी बारिश हो सकती है।

ये भी पढ़े ..छत्तीसगढ़ में एक जंगल ऐसा भी जहाँ पेड़ काटने पर होने लगती है अनहोनी ,जानिए आखिर कौन है उन जंगलो का रक्षक ।

मौसम विभाग के मुताबिक चक्रवाती तूफान ‘यास’ (Cyclone Yaas) के चलते आज (मंगलवार) ओडिशा और पश्चिम बंगाल के तटीय इलाकों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश होने के आसार हैं। तूफान के 25 एवं 26 को पश्चिम बंगाल एवं उड़ीसा के तट से टकराने की उम्मीद है। इधर राजधानी दिल्ली में आज गरज के साथ बौछारें पड़ने का अनुमान व्यक्त किया गया है।

ओडिशा के भद्रक, केंद्रपाड़ा, जाजपुर, जगतसिंहपुर और मयूरभंज इलाके तूफान से सबसे ज्यादा प्रभावित हो सकते हैं। जबकि पश्चिम बंगाल के मेदिनीपुर, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली और उत्तर 24 परगना में असर देखा जाएगा। मौसम विभाग के मुताबिक यास तूफान 26 मई को बंगाल और ओडिशा के तट से टकरा सकता है। तूफान की आहट के बाद राज्य और केंद्र सरकार की एजेंसियां अलर्ट पर हैं।