Ticker

6/recent/ticker-posts

आईजी रतनलाल डांगी ने पुलिस अधीक्षकों को दिया निर्देश कोविड-19 की वैक्सीन को लेकर भ्रम फैलाने वाले और सोशल मीडिया में गलत मैसेज देने वालों के खिलाफ करे सख्त कार्यवाही

WEE NEWS  बिलासपुर। अब यह देखने को मिल रहा है कि कुछ लोग  बेवजह तो कुछ लोग मामले कि गंभीरता को न समझते हुए Covid 19 वैक्सीन के बारे में गलत मैसेज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों में भ्रम एवं अफवाहों फैलाने के लिए वायरल कर रहे है जो कि न केवल मानवता के खिलाफ है बल्कि एक अपराध की श्रेणी में भी है । आईजी बिलासपुर श्री रतनलाल डांगी द्वारा ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही करने के लिए सभी पुलिस अधीक्षकों को निर्देशित किया गया है । ऐसी कार्यवाही न केवल मैसेज बनाने वाले के खिलाफ होगी बल्कि मैसेज को लोगों में वायरल करने वालों के खिलाफ भी राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के साथ साथ महामारी अधिनियम के तहत भी कार्रवाई की जाएगी आईजी ने आम जनता से आग्रह किया है कि, ऐसे अपवाह फैलाने वाले मैसेज को दूसरे लोगों को बिल्कुल भी फॉरवर्ड न करे।
उन्होंने लोगों से यह अपील भी की  है कि आप ऐसे भ्रम से दूर रहे ,साथ ही कहा है कि वैक्सीन हर तरह से सुरक्षित है। इसलिए अपना नंबर आने  पर स्वयं के साथ साथ परिवारजनों को भी वैक्सीन जरूर लगाएं।