Ticker

6/recent/ticker-posts

(रायपुर)मदिरप्रेमियो के लिए खुशखबरी: 54 दिनों के बाद आज खुली अंग्रेजी वाइन शॉप

कहि भीड़ तो कही खाली

(रायपुर)छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर सहित प्रदेश भर में देसी शराब दुकानों के साथ ही अब अंग्रेजी शराब की दुकानों को भी खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है। कुछ जिलों में आबकारी विभाग के आदेश के पूर्व ही कलेक्टरों के निर्देश पर दुकानों को खोलने की अनुमति प्रदान कर दी गई थी जिस पर आज आबकारी विभाग में भी मुहर लगा दी है।
उल्लेखनीय है कि कोरोना की दूसरी लहर की वजह से प्रदेश को 45 दिनों तक लॉकडाउन करना पड़ा था। जिसके चलते शराब की दुकानों को भी बंद कर दिया गया था। हालात में सुधार आते ही जहां अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है तो अब शराब दुकानों को भी खोलने का निर्णय लिया गया है। प्रदेश में 25 मई से देसी शराब की दुकानों को खोलने का आदेश जारी कर दिया गया था लेकिन अंग्रेजी शराब की दुकानों को लेकर किसी तरह का निर्णय सामने नहीं आया था। अब इन पर भी निर्णय लेते हुए खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है।

*दुकानों में भारी भीड़:-

सरकारी आदेश के बाद आज सुबह से अंग्रेजी वाइन शॉप खुलने की खबर जैसे ही मदिरप्रेमियो को मिली अंग्रेजी वाइन शाप में शराब खरीदने के लिए मदिरप्रेमियो की की भारी भीड़ सुबह से ही जुटनी शुरू हो गई,आबकारी विभाग द्वारा प्रत्येक वाईन शापो में सुरक्षा को लेकर आरक्षको को तैनात किया गया हैं, ताकि शोशल डिस्टेंसिंग का पॉलन हो सके।