Ticker

6/recent/ticker-posts

जश्न मनाना छोड़ जन्मदिन पर मस्तूरी विधायक ने बनाई आदर्श ग्राम की विकास योजना




WEE NEWS विधायक आदर्श ग्राम के लिए चयनित ग्राम पंचायत ऊनि  में मंगलवार को सांसद अरुण साव व मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी की  अध्यक्षता में विधायक आदर्श ग्राम योजना की ग्रामीण विकास योजना के लिए बैठक आयोजित की गई।

डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने अधिकारियों को से कहा कि विधायक आदर्श ग्राम योजना सरकार की एक महत्वपूर्ण योजना है। इसके तहत ऊनि गांव को उन्होंने गोद लिया हुआ है। उन्होंने कहा कि सभी संबंधित अधिकारी ग्रामीण विकास योजना पर उचित कार्रवाई करें। उन्होंने कहा कि गांव को आदर्श बनाने में जिस भी विभाग द्वारा जो कार्य किया जाना है, उस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए आगे बढ़ाएं। इस दौरान गांव में चल रहे विकास कार्यों की समीक्षा भी की गई। इस मौके में बिलासपुर लोकसभा के सांसद अरुण साव, दिलेन्द्र कौसिल ,जनपद सदस्य अभिलेश यादव मंडल अध्यक्ष राज्यवर्धन सिंह राठौर ,कुमार सिंह मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत मस्तूरी, क्षेत्र के जनप्रतिनिधि व  संबंधित विभाग के अधिकारी सहित ग्रामीण बड़ी संख्या में उपस्थित थे ।

 अधिकारी गांव में घूम घूम खोजेगें समस्याएं 

ग्राम विकास को लेकर ग्राम ऊनि में आयोजित बैठक में निर्णय लिया गया कि विधायक आदर्श ग्राम में व्याप्त समस्याओं का आकलन 1 सप्ताह के अंदर कर लिया जाएगा जिसके बाद समस्याओं को लेकर एक बैठक की जाएगी  जिसके माध्यम से ऊनि गांव में व्याप्त समस्याओं के निराकरण के लिए कार्य किया जाएगा।