Ticker

6/recent/ticker-posts

(गरियाबंद)नदी किनारे मिली महिला-पुरुष की लाश



00जहरखुरानी की आशंका, जांच में जुटी पुलिस
(गरियाबंद)छत्तीसगढ़ के गरियाबंद में एक महिला और एक युवक का शव नदी किनारे पड़ा मिला है। दोनों ने जहरीली दवाई पीकर जान दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों एक ही गांव के रहने वाले थे और शादीशुदा थे। पुलिस को आशंका है कि प्रेम प्रसंग के चलते दोनों ने साथ में खुदकुशी की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामला जुगाड़ थाना क्षेत्र का है।
जानकारी के मुताबिक, पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला और पुरूष के शव नदी किनारे पड़े हुए हैं। इसके बाद मौके पर पुलिस ने शवों की शिनाख्त कराई तो पता चला कि वो परमेश्वर मरकाम (37) ओर ललिता यादव (38) के थे। दोनों ही पास के गांव साहेबिन कछार के रहने वाले थे। पुलिस को वहीं पर डिस्पोजल मे एक तरल पदार्थ भी मिला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया तो जहरीला पदार्थ पीने से मौत होने का कारण सामने आया है।
पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि दोनों शादीशुदा थे। हालांकि ललिता विधवा थी और उसके 4 बच्चे हैं। जबकि परमेश्वर के 5 बच्चे हैं। ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला कि ललिता और परमेश्वर में गहरी दोस्ती थी। दोनों का एक-दूसरे के पास काफी आना-जाना था। रविवार को दोनों साथ में निकले थे। इसके बाद से उनका कुछ पता नहीं था। इस बीच अगले दिन सोमवार को दोनों के शव मिले। ऐसे में पुलिस को प्रेम प्रसंग में जान देने की आशंका है।