Ticker

6/recent/ticker-posts

फेसबुक की महोब्बत ,फ़ेसबुकिया प्रेमी का प्रेम युवती पर पड़ा भारी झांसा देकर होटल बुला और फिर........

बिलासपुर। फेसबुक की मोहब्बत युवती को महंगी पड़ गई फेसबुकिया प्रेमी ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया उसके बाद युवती के साथ लगातार जिस्मानी संबंध बनाता रहा । दबाव बनाने पर जब फेसबुक प्रेमी  ने युवती से शादी के लिए इंकार कर दिया तो युवती ने इस मामले की शिकायत थाने में की

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि थाना क्षेत्र निवासी युवती की फेसबुक पर कोरबा क्षेत्र निवासी युवक से परिचय हुआ। दोनों के बीच फेसबुक में चैटिंग के दौरान दोस्ती हो गई। दोस्ती इतनी बढ़ी की युवक युवती से मिलने बिलासपुर पहुंचा। होटल में युवती को मिलने के लिए बुलाया। युवती फेसबुकिया प्रेमी से मिलने शहर के एक होटल में पहुंची। युवती ने पुलिस को बताया कि युवक ने मुलाकात के बाद हो रही बात के दौरान शादी का प्रप्रोजल रखा। चूंकी वह भी युवक को पंसद करने लगी थी, इस कारण शादी के लिए हामी भर दी।
होटल में युवक शादी का झांसा देकर युवक ने युवती से जबरदस्ती करने का प्रयास किया, युवती ने शादी के बाद ही यह सब करने की बात कही तो युवक ने उसे विश्वास दिलाया की वह जल्द ही शादी कर लेंगे। युवती की बार-बार मना करने के बाद भी युवक ने उसका बलात्कार किया। युवक हमेशा बिलासपुर आता और युवती को होटल में बुलाकर उसके साथ बलात्कार करता था। युवक की बार-बार की हरकत से परेशान होकर युवती ने शादी को लेकर दबाव बनाया तो युवक ने शादी करने से इंकार कर दिया।

फेसबुकिया आशिक के प्रेमजाल में फंसकर बलात्कार का शिकार हुई युवती ने थाने में पहुंच कर शिकायत की दर्ज कराई थी। पुलिस फेसबुक आईडी व कॉल लोकेशन के आधार पर आरोपी की तलाश कर रही थी। शिकायत की जानकारी लगते ही आरोपी पुलिस को चकमा देने लगातार अपना लोकेशन बदल रहा था। पुलिस को चकमा देकर आरोपी महासमुंद के बसना में जाकर छिप गया। पुलिस ने सूचना के बाद बसना से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।