Ticker

6/recent/ticker-posts

Weenews - युवक की हत्या कर जलाई गई लाश कोरिया से लापता युवक की लाश गौरेला पेंड्रा में मिली

कोरिया से गुम हुए  युवक की लाश सुबह गौरेला-पेंड्रा-मरवाही (GPM) जिले में जली हुई हालत में मिला है। युवक दो दिन पहले घर से निकला था, इसके बाद से उसका कुछ पता नहीं चल रहा था। उसकी बाइक कोरिया जिले में मिली थी। पुलिस को आशंका है कि युवक को जिंदा जलाया गया है। हालांकि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा। फिलहाल पहचान के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


जानकारी के मुताबिक, कोरिया में झगराखांड के खोंगापानी निवासी 36 वर्षीय राघवेंद्र पटेल सोमवार को सुबह करीब 11 बजे घर से निकला था। रात में भी युवक जब घर नहीं लौटा तो परिजनों ने अगले दिन मंगलवार को उसकी गुमशुदगी दर्ज करा दी। उसी दिन मरवाही के सेमरदर्री के जंगल में जली हुई हालत में शव पड़ा देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। काफी प्रयासों के बाद भी पुलिस शव की पहचान नहीं कर पाई।


पड़ोसी जिलों में फोटो भेजी तो सामने आई जानकारी


पुलिस ने युवक के शव की पहचान के लिए पड़ोसी जिलों में उसकी फोटो भिजवाई तो मंगलवार शाम करीब 7.30 बजे राघवेंद्र पटेल के रूप में उसकी पहचान हुई। इसके बाद झगड़ाखांड पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शव का पोस्टमार्टम मरवाही में होगा। पुलिस ने बताया कि युवक की बाइक कोरिया के नई लेदरी में लावारिस हालत में मिली थी। इसके बाद वहां से करीब 20 किमी दूर GPM जिले के जंगल में शव मिला है। फिलहाल दोनों जिलों की पुलिस मामले की जांच कर रही है।