Ticker

6/recent/ticker-posts

Weenews- अवैध संबंधों के चलते ससुर-पत्नी की हत्या ,एक ही कमरे में मिली दोनों की लाश

जबलपुर। जवान बहू और बुढ़े ससुर के बीच अवैध संबंधों के चलते बेटे ने अपने पिता और पत्नी दोनों की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी बेटे ने चाचा को इसकी जानकारी दी और रक्तरंजित कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर बैठा रहा। शुक्रवार देर रात की घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी

तीन दिन पहले देखा आपत्तिजनक हालत में


पुलिस के अनुसार शुक्रवार देर रात बेलखेड़ा के गोकलाहार गांव निवासी संतोष लोधी 35 वर्ष द्वारा दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने की सूचना मिली। जो कि संतोष के चाचा अर्जुन लोधी ने दी थी। बेलखेड़ा टीआई सुजीत श्रीवास्तव के अनुसार आरोपी ने पुलिस को बताया कि ससुर और बहू के बीच अवैध संबंध थे, तीन दिन पहले दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था, दोनों को समझाइस दी लेकिन वे नहीं माने। तब दोनों की हत्या कर दी। हत्या के बाद संतोष कुल्हाड़ी लेकर घर के दरवाजे पर ही बैठा रहा। जबकि घर के भीतर उसकी पत्नी कविता लोधी 32 वर्ष और पिता अमान सिंह लोधी 65 वर्ष की लाशें पड़ी थीं।

दो बच्चों के माता पिता हैं


संतोष और कविता का विवाह 15 साल पहले हुआ था, दोनों के 14 साल का बेटा और 12 साल की बेटी है। हत्याकांड के बाद संतोष के चाचा अर्जुन दोनों बच्चों को अपने साथ घर ले गए हैं। शवों का पीएम होने के बाद परिजनों को सौंपा जाएगा।