Ticker

6/recent/ticker-posts

अ. भा. पत्रकार सुरक्षा समिति का राष्ट्रीय अधिवेशन सपन्न इसके साथ प्रदेश पत्रकार सुरक्षा कानून लागू हो भुपेश सरकार से मांग की ।

प्रदेश ही नही कई राज्यो के पत्रकार इस अधिवेशन में शामिल हुए।
छत्तीसगढ़ ही नही पूरे देश में पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने को लेकर अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत संघर्ष कर रहा है आने वाले दिनों में दिसम्बर में गांधीनगर में देश के कई राज्यो के पत्रकार शामिल होंगे उसके बाद 2022 में दिल्ली में एक महाआंदोलन किये जाने का निर्णय लिया  है-: जिग्नेश कालावड़िया (राष्ट्रीय अध्यक्ष)

WEE NEWS रायपुर/बिलासपुर।  प्रदेश में अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति भारत का राष्ट्रीय 5 वां अधिवेशन सम्पन्न हुआ, जिसमे पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर छत्तीसगढ़ में हो रहे संघर्ष एव देश मे पत्रकार सुरक्षा कानून लागू कराने के लिए चर्चा की गई ।

अ. भा. पत्रकार सुरक्षा समिति छत्तीसगढ़ के प्रदेश अध्यक्ष गोविन्द शर्मा ने छत्तीसगढ़ एवं अन्य राज्यो से आये कोरोना वेरियर्स पत्रकारो का सम्मान करते हुए राज्य सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि जल्द से जल्द यदि सरकार पत्रकार सुरक्षा कानून प्रदेश में लागू नही किया गया तो आने वाले दिनों में राजधानी में प्रदेश ही नही देश के पत्रकार एकत्रित होकर महाआंदोलन किया जाएगा । 
     किसान नेता अविनाश भाऊ काकड़े ने पत्रकारों के पक्ष में बात करते हुए मोदी सरकार के साथ भुपेश सरकार को कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून देश एव छत्तीसगढ़ में जल्द से जल्द लागू करेऔर पत्रकार को।सम्बोधित करते हुए कहा कि पत्रकार अभी जाग जाये और एकत्रित हो जाये आने वाला दौर आपके के लिए ओर कठिन होने वाले क्योकि सरकार नही चाहती है कि आप सच्चाई को जनता तक पहुँचाये ।

अ भा. पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय संरक्षक शंकर पांडेय ने पत्रकारों को सम्बोधित करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में भुपेश सरकार से एक प्रतिनिधिमंडल आने वाले दिनों में मुलाकात करेगा और प्रदेश में जल्द से जल्द सुरक्षा कानून लागू हो बोला जाएगा।

             बिलासपुर में पत्रकार कोरोना वेरियर्स सम्मान समारोह के साथ एकता ब्लड बैंक के साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया गया ,कार्यक्रम में मुख्यातिथि शंकर पांडेय जी के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में अविनाश भाऊ काकड़े जी किसान नेता,हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सी के केशरवानी, सचिव राकेश पांडेय,डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष सुरेश सिंह गौतम ,सचिव रवि पांडेय,अधिवक्ता आलोक गुप्ता जी के साथ बिहार,उत्तरप्रदेश,गुजरात, झारखंड, राजस्थान, कर्नाटक, मध्यप्रदेश,के अलावा प्रदेश के जिलों से पत्रकार शामिल हुए ।
        सम्मान समारोह में कोरोना से मृत पत्रकारो साथीयो के साथ अ. भा.पत्रकार सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष योगेंद्र सिंह चौहान,भरत सिंह जाला, योगेश शाह,सलीम भवानी, योगेश व्यास,गुजरात से जुड़े पत्रकार सुरक्षा समिति के पत्रकार साथीयो को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

  पत्रकार  कोरोना वेरियर्स सम्मान समारोह में आये बहुत से पत्रकारो ने रक्त दान शिविर में रक्त दान किया जिनको समिति ने आभार व्यक्त किया एवं प्रशस्ति पत्र भी दिया गया इसमे सहयोग कर रही संस्था एकता ब्लड बैंक का भी आभार व्यक्त किया गया ।
     समारोह में  पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर चर्चा में राष्ट्रीय महासचिव महफूज खान, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बिद्याभूषण जी,महासचिव राकेश परिहार,रत्नाकर त्रिपाठी,अजय परमार,सरोज जोशी,शहनाज मकल,मनोज सिंह,शेख रईस, अमन खान,सर्वेश तिवारी,नितिन सिन्हा के साथ प्रदेश के पत्रकारो ने अपने विचार रखे ।
समारोह का संचालन राष्ट्रीय महासचिव राकेश प्रताप सिंह परिहार ने किया।