Ticker

6/recent/ticker-posts

“संगठन निर्माण एवं प्रशिक्षण करना मेरा एक ही लक्ष्य-चन्द्र प्रकाश बाजपेयी” पं नेहरू ने गोवा को आज़ादी इंदिरा जी ने भाषा व राजीव जी ने राज्य बनाया था

WEE NEWS गोवा मुख्यालय । सेवादल में राष्ट्रीय अध्यक्ष लालजी देसाई जी के निर्देशानुसर सात स्तर पर संगठन निर्माण एवं उन्हें प्रशिक्षण करना ही मेरा एक मात्र लक्ष्य है । उक्त विचार अभिव्यक्त करते हुये अ भा सेवादल वेस्ट ज़ोन के प्रभारी पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने व्यक्त करते हुये कहा इसी गोवा को कांग्रेस के नेता पं जवाहर लाल नेहरू ने आज़ाद कराया,इंदिरा गांधी जी ने गोवा की राष्ट्र भाषा बनाई एवं राजीव गांधी जी ने राज्य का दर्जा दिया था और कहते  है कांग्रेस ने क्या किया । नफ़रत फैलाने वालों याद रखो देश का झण्डा तिरंगा नहीं चलेगा दो रंगा । वो डण्डे से तोड़ेंगे हम झण्डे से जोड़ेंगे । राष्ट्रवाद का असली चेहरा अब सामने आने लगा है सेवादल देश की हर चुनौती का सामना करने को तैय्यार है उक्त विचार अ भा कांग्रेस सेवादल वेस्ट ज़ोन प्रभारी,पूर्व विधायक चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने दक्षिण गोवा कांग्रेस कार्यालय में प्रदेश सेवादल की आयोजित बैठक में कही । 
उन्होंने कहा आज देश गम्भीर चुनौतियों का सामना कर रहा है भीषण महंगाई,बेरोज़गारी,अखंड भ्रष्टाचार्य,कोरोना बिमारी,शिक्षा,चिकित्सा,कुशासन  में डूब गया है अब देश को कांग्रेस ही बचा सकती है ।
सेवादल की पहली चुनौती है संगठन निर्माण इसे हर हालत में एक माह में पूर्ण करें । वर्ना देसाई जी ने कहा है काम नहीं तो पद नहीं अब कोई सिफ़ारिश नहीं ।
कांग्रेस भवन में आयोजित कार्यक्रम की शुरुआत वन्देमातरम् गीत से हुई सर्व प्रथम कोरोना महा बिमारी में दिवंगत लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित की विराम उपरांत सेवादल अध्यक्ष शंकर बाबू किरलापालकर,महिला संगठक श्रीमती अँटोनेट डिआस ने श्री बाजपेयी का गुलदस्ते से स्वागत किया व गोवा प्रदेश  अध्यक्ष शंकर बाबूराव ने सेवादल की रिपोर्ट जन सेवा,राशन वितरण,मेडिकल शिविर,कपड़े वितरण,दवाई का वितरण,टिफ़िन सेवा वितरण,किसान बिल आंदोलन आदि की रिपोर्ट रखी ।
प्रदेश महासचिव जयदेव अप्पा गाउनकर,ऑलविन टेल्लेस,राजेश कदम,कौशली नामशेकर ने भी अपनी रिपोर्ट रखी ।
चन्द्र प्रकाश बाजपेयी ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गिरीश सोड़कार से भी भेंट की एवं प्रतिक के रूप वृक्षा रोपड़ भी किया ।उक्त अवसर पर सेवादल के सुरंगा जी नायक, माँगुएस्ट आर नायक,बिसवास एस नगवेंकर, आर खलप,राजेन्द्र सिरोडकर,श्रीमती राधा बहन,जानसन फ़र्नाडिस,जयंत सिरोडकर.अनुरूप हड़पकर,ज्ञान दीप,जयदेव,राजू भाई,अली बाकरे,एनाकोवेत,ज़िला कांग्रेस अध्यक्ष तेलंग पनवाचकर सहित भीषण बारिश के बावजूद सेवादल भाई बहन उपस्थित थे ।
(कौशली नामशेकर प्रदेश महासचिव)
9822982622