Ticker

6/recent/ticker-posts

WEENEWS - UPDATE मस्तूरी में कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने की तैयारियां तेज ,तैयारियों को लेकर मस्तूरी एसडीएम ने क्या कहा जानने के लिए क्लिक करें

वीन्यूज़ डेस्क बिलासपुर। मस्तूरी  में कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे को लेकर  प्रशासन  सख्त हो गया है। दूसरी डोज का टीका और तीसरी लहर की तैयारियों को लेकर मस्तूरी एसडीएम  श्री पंकज डाहीरे ने दिशा-निर्देश जारी कर दिए हैं। उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की हीलाहवाली नहीं होने दी जाएगी।
बुधवार मस्तूरी एसडीएम पंकज डाहीरे से वीन्यूज़ ने व्यवस्थाओं पर चर्चा की जिस पर एसडीएम ने  कहा कि विकासखंड में कोरोना की तीसरी लहर के संभावित खतरे को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई है व  गंभीरता, सतर्ककता के साथ कार्य किया जा रहा है । क्षेत्र में किसी भी तरह के आयोजन पर रोक लगाई गई है साथ ही मस्तूरी में 50 बेड के कोविड हॉस्पिटल की व्यवस्था की गई है ,उन्होंने बाहर से आने वाले लोगों की सैंपलिंग और ट्रेवल हिस्ट्री की पूरी जानकारी रखने के निर्देश दिए है साथ ही  संक्रमित पाए जा रहे लोगों के संपर्क में आ रहे लोगों का कांटेक्ट ट्रेसिंग भी सुनिश्चित करने संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश जारी किए है ।  उन्होंने वैक्सीनेशन की दूसरी डोज अनिवार्य रूप से लगाने के लिए लोगों को प्रेरित करने के निर्देश दिए है और जल्द वेक्सीनेशन को 100 प्रतिशत करने की बात कही है ।