Weenews - बेतुके तथ्यहीन बयानों से चर्चा में बने रहना चाहते हैं कांग्रेस से गायब हो रहे लहरिया : बीपी सिंह

बिलासपुर। विधायक प्रतिनिधि व किसान मोर्चा के विशेष आमंत्रित सदस्य बी पी सिंह ने कहा है कि मस्तूरी के पूर्व विधायक दिलीप लहरिया अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। पार्टी में उपेक्षा के शिकार दिलीप लहरिया अब बेतुकी बयानबाज़ी से चर्चा में बने रहकर अपने अच्छे दिनों का ख्वाव देख रहे हैं। यहीं वजह है कि वह चुनाव पास आते ही क्षेत्र की जनता को बरगला रहे हैं । 

दिलीप लहरिया का पिछला कार्यकाल पूरी तरह निष्क्रिय रहा है यही कारण है पिछले चुनाव में मस्तूरी की जनता ने निष्क्रिय रहे दिलीप लहरिया को नकार दिया
श्री सिंह  ने आज यहां अपने बयान में कहा कि दिलीप लहरिया चुनाव पास आते ही अपनी बेतुकी बयानबाज़ी कर चर्चा में बने रहना चाहते है लहरिया जी को अच्छा नही लग रहा कि मस्तूरी में  जनभावना के अनुरूप विकास कार्य हो रहे है । आज विपक्ष में रहते हुए भी डॉ बाँधी ने जितने विकास का भूमि पूजन किया है वो को कांग्रेसियों के गले नही उतर रहा है विधायक की क्षेत्र में सक्रियता से लहरिया अपना नाम खो चुके है इसलिए अब चुनाव के नजदीक आते ही जनता को गुमराह कर वोट पाने के लिए जन हितैषी बनने का ढोंग कर रहे हैं लहरिया जी के कार्यकाल में की गई घोषणाएं आज भी चीख चीख कर यह बता रही है कि उनका भूमि पूजन आज तक नहीं किया जा सका । श्री लहरिया आजकल लग्जरी गाड़ियों में घूमते हैं साथ ही क्षेत्र की जनता का हक मार खुद ठेकेदार बन बैठें है ।
बता दें कि प्रदेश में खाद की किल्लत समेत अन्य समस्याओं को लेकर कांग्रेस ने शुक्रवार को मस्तूरी जोधरा चौक पर धरना प्रदर्शन किया था जहां अपने बयान में दिलीप लहरिया ने मस्तूरी विधायक डॉक्टर कृष्णमूर्ति बांधी  पर उंगली उठाते हुए उन्हें गिट्टी बेचने वाला कहा था उनके बयान के भाजपा ने भी तीखी प्रतिक्रिया दी है।
Previous Post Next Post