aaj ka rashifal - आज किस पर होगी भगवान शंकर की कृपाऔर कौन से जातक की राशि घिर जाएगी बाधाओं से जाने आज का राशिफल


Aaj ka Rashifal, 27 September 2021: आज 27 सितंबर 2021, दिन सोमवार है. ये दिन भगवान शिव को समर्पित माना जाता है. कैसा रहेगा आपका आज का दिन, क्या है तारों की चाल और इसका आप पर क्या होग असर, जानें पंडित जगन्नाथ गुरूजी से.


मेष राशि के लोग अपने सभी संघर्षों के खिलाफ विजेता के रूप में उभरेंगे यदि वे अपनी ऊर्जा बर्बाद नहीं करते हैं और उन्हें सही दिशा में निर्देशित करते हैं. उन्हें उन गतिविधियों में समय बर्बाद नहीं करना चाहिए जिनका कोई परिणाम नहीं है.

वृष

यदि वे अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को दूर करना चाहते हैं तो वृष राशि के लोगों को एक जानकर दोस्त के सलाह की आवश्यकता होगी. इन लोगों के लिए कुछ आत्मनिरीक्षण करने का यह अच्छा समय होगा.


मिथुन


मिथुन राशि के जो लोग अपने सीनियर के साथ संघर्ष के बीच में हैं उन्हें किसी भी तरह से आक्रामक होने से सख्ती से बचना चाहिए. इन लोगों को लंबे समय तक चलने वाले समाधान की तलाश करनी चाहिए.


कर्क


कर्क राशि के लोग अपनी अंतरात्मा की आवाज को सुनेंगे और भौतिकवादी चीजों से मोहित नहीं हो सकते. भाग्य उनका साथ देगा और कोई भी उन्हें धोखा देने में सफल नहीं होगा.


सिंह


सिंह राशि के लोग अपने डर का सामना करने में संकोच नहीं करेंगे और किसी साहसी गतिविधि का हिस्सा भी हो सकते हैं. इनमें से कुछ लोगों को आज अपनी असली क्षमता का एहसास होगा.


कन्या


यदि वे बैठक में अलग दिखना चाहते हैं तो कन्या राशि के लोगों को किसी काम के लिए स्वेच्छा से खुद आगे आने की आवश्यकता होगी. वे दूसरों का अनुसरण नहीं करना चाहेंगे और इसके बजाय अपने तरीके से चलते हैं.


तुला


तुला राशि के लोग पाएंगे कि कोई और नहीं बल्कि वो खुद अपने विकास को रोक रहे हैं. उन्हें अपने स्वयं के मूल्य का एहसास करने और उसके अनुसार कार्य करने की आवश्यकता है.


वृश्चिक


वृश्चिक राशि के लोग कारण और प्रभाव के नियम को अपने दिमाग में रखेंगे. वे भावनाओं के कारण बहक नहीं पाते थे.


धनु


धनु राशि के लोग अपने सिर और अपने दिल के बीच संतुलन पाएंगे. इससे उन्हें बेहतर निर्णय लेने में मदद मिलेगी.


मकर


मकर राशि के जातकों को पूर्व में किए गए कर्मों का फल भुगतना पड़ेगा. वे यह सुनिश्चित करेंगे कि वे सोच समझकर कार्य करें.


कुंभ


कुंभ राशि के लोग अपने और अपने प्रिय के बीच, यदि कोई बाधाएं हैं, तो उन्हें आज तोड़ने में सक्षम होंगे. वे नहीं चाहते कि कोई गलतफहमी बनी रहे.


मीन


मीन राशि के जातक आज भावनाओं में बह सकते हैं. उन्हें एहसास होगा कि सब कुछ हमेशा उनके नियंत्रण में नहीं हो सकता.


Previous Post Next Post