Balrampur :- बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, मृतकों में दो बच्चे भी शामिल

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में आकाशीय बिजली गिरने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 10-10साल के दो बच्चे भी शामिल हैं। वहीं नाबालिग सहित दो लोग गंभीर रूप से झुलस गए। उन्हें गंभीर हालत में अंबिकापुर के मिशन अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी लोग खेत में काम कर रहे थे। इसी दौरान तेज बारिश शुरू हो गई, जिसके बाद सभी पेड़ के नीचे खड़े हो गए। स्थानीय लोगों ने निजी वाहन की मदद से सभी को अस्पताल पहुंचाया।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के दुप्पी गांव के रहने वाले शिवलाल गोड़, 35 वर्षीय उसका भाई राजपाल गोड़, राजपाल का 6 वर्षीय बेटा शुभम और 10 वर्षीय बेटा विनोद और रूप नारायण गोड़ की 10साल की बेटी काजल सभी सरनापारा खेत में आलू लगा रहे थे। इसी बीच अचानक से बारिश शुरू हो गई। बारिश से बचने के लिए सभी पेड़ के नीचे खड़े थे। उसी समय पेड़ पर आकाशीय बिजली गिर गई।
आकाशीय बिजली गिरने से शिवलाल गोड़ की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि विनोद, काजल, शुभम और राजपाल गंभीर रूप से झुलस गए। इसके बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। स्थानीय ग्रामीणों की मदद से सभी घायलों को अंबिकापुर के होली क्रॉस अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान विनोद और काजल ने भी दम तोड़ दिया, जबकि राजपाल और उसके 6 साल के बेटे शुभम की हालत गंभीर बनी हुई है।
Previous Post Next Post