Ticker

6/recent/ticker-posts

Weenews - प्रदेशाध्यक्ष वीरेन्द्र ने की करणी सेना सरगुजा संभाग में नई कार्यकारिणी की घोषणा, कहा गौरवमयी राजपूत इतिहास की रक्षा करना हमारा पहला धर्म

रायपुर : श्री राजपूत करणी सेना की विशेष बैठक प्रदेश वीरेंद्र सिंह तोमर की अध्यक्षता में रायपुर में आयोजित हुई । इस  दौरान उन्होंने श्री राजपूत करणी सेना का विस्तार करते हुए सरगुजा संभाग की नई कार्यकारिणी की घोषणा की जिसमें  संभागीय अध्यक्ष सरगुजा के रूप में श्री दिवेश सिंह  वहीं संभागीय उपाध्यक्ष श्री शिवराज सिंह को बनाया गया  सोशल मीडिया संभाग प्रभारी के रूप में श्री  रिपुदमन सिंह ,सूरजपुर जिला प्रभारी के रूप में श्री  शेखर निहाल सिंह ,जिलाध्यक्ष श्री ब्रजेश सिंह को बनाया गया इधर बलरामपुर जिला प्रभारी  के रूप में श्री मयंक सिंह व जिलाध्यक्ष - श्री प्रांजल सिंह की नियुक्ति हुई है इसी तारतम्य में सरगुजा  जिला प्रभारी श्री विशाल सिंह व जिलाध्यक्ष - अंकुश सिंह को बनाया गया है ।
नियुक्ति पत्र सौंपे जाने के दौरान प्रदेशाध्यक्ष श्री तोमर ने  कहा कि उनके संगठन का मुख्य उदेश्य है राजपूतों में एकता कायम करना, अपने गौरवमयी राजपूत इतिहास की रक्षा करना, राजपूत महिलाओं को शिक्षित और आत्मनिर्भर बनाना तथा राजपूत हितों के लिए लड़ने के साथ-साथ असहाय लोगों की सहायता करना। कार्यक्रम में नवनियुक्त पदाधिकारियों को फूलमालाएं पहना उनका सम्मान किया। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने  कहा कि संगठन ने जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है वह उसे पूरी ईमानदारी से निभाएंगे तथा पूरे समाज को साथ लेकर लोकहित के कार्यो को आगे बढ़ाएंगे।