Weenews - भाजपा जयरामनगर गतौरा मण्डल ने मनाया सेवा समर्पण दिवस ,देवरीखुर्द में हुए विविध कार्यक्रम

बिलासपुर। भारतीय जनता पार्टी के जयरामनगर गतौरा मंडल  ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन केक काटकर व गरीब परिवारों को फल वितरण कर एवं हॉस्पिटल में टीकाकरण में सहयोग करके सेवा और समर्पण दिवस के रूप में मनाया। 
इस दौरान मां भारती व नरेंद्र मोदी जिंदाबाद का गगनभेदी नारे लगाए गए।
भाजपा द्वारा सेवा और समर्पण दिवस के रूप मे 17 सितंबर से 7 अक्टूबर तक चलने वाले इस कार्यक्रम का शुभारंभ आज मोदी के जन्मदिन के अवसर पर वार्ड 42 चंद्रशेखर आज़ाद नगर देवरी खुर्द से प्रारंभ किया भाजपा  कार्यकर्ताओं द्वारा देवरी खुर्द के सतबहिनीया मंदिर ,गदा चौक ,खाले पारा देवरी डीह में प्रधानमंत्री मोदी के छायाचित्र के साथ केक काटकर जन्म दिवस मनाया गया। 
इस अवसर पर देवरीखुर्द के महिला मोर्चा के सदस्यों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र जाकर टीकाकरण की व्यवस्था का जायजा लिया और टीकाकरण में सहयोग किया जयराम नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा अस्पताल में फलों का वितरण किया गया ।

इस अवसर पर भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश पदाधिकारी बी पी सिंह ने कहा कि विश्व पटल पर भारत मां के मस्तक ऊंचा करने वाले मां भारती के वीर सपूत देश के सर्वप्रिय नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को पूरे भारत भर में सेवा ही समर्पण के रूप में मनाया जा रहा है। उनके नेतृत्व में आत्मनिर्भर भारत का संकल्प शीघ्र पूर्ण हो व नवभारत का निर्माण हो ऐसी कामना किया गया। इस अवसर पर  नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत निरंतर विकास पथ की ओर अग्रसर हो रहा है। हमारा भारत देश विश्व गुरु बनने की ओर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत आत्मनिर्भरता की ओर आगे बढ़ रहा है।

इस अवसर पर देवरीखुर्द में मंडल के पदाधिकारी ,महिला मोर्चा ,युवा मोर्चा ,किसान मोर्चा ,अनुसूचित जाति मोर्चा, अनुसूचित जनजाति मोर्चा और भाजपा के वरिष्ठ सदस्यों के साथ सैकडों की संख्या में  वार्ड 42 और वार्ड 43 की जनता सभी स्थानों में उपस्थित रही और आतिशबाजी पटाखों के साथ प्रधानमंत्री जी का जन्मदिन मनाया ।
Previous Post Next Post