Weenews - जानिए छत्तीसगढ़ के किस महत्वपूर्ण सरकारी भवन के पास गैरेज की आड़ में चल रही थी अवैध शराब की फैक्ट्री , पुलिस व आबकारी की संयुक्त टीम ने मारा छापा

रायपुर। रायपुर पुलिस ने छत्तीसगढ़ विधानसभा के पास एक नकली शराब फैक्ट्री का खुलासा किया है ।  मौके से शराब, बोतल के ढक्कन आदि वगैरह बरामद कर लिया गया है।  पुलिस ने सतनाम सिंह नाम के एक शख्स को गिरफ्तार कर लिया है, जो नकली शराब बनाने वाले प्लांट का संचालक बताया जा रहा है।

 सूत्रों से जानकारी मिली है कि रायपुर के विधानसभा क्षेत्र में एक नकली शराब उत्पादन प्लांट पर छापामार कार्रवाई की है ।  जहां से पुलिस को 40 पेटी नकली शराब मिली।  मौके से पांच लीटर ओपी भी बरामद किया गया है।  पकड़े गए शराब की कीमत ढाई लाख रुपये बताई जा रही है।  मौके से एक बोलेरो गाड़ी भी जब्त की गई है।  मौके से एक युवक सतनाम सिंह को पकड़ लिया गया है।  आबकारी विभाग और पुलिस की संयुक्त टीम की इस कार्रवाई में पुलिस ने फैक्ट्री से खाली बोतल, ढक्कन आदि भी बरामद किए हैं।

 यह पता चला है कि विधानसभा के पास गैरेज की आड़ में एक नकली शराब उत्पादन का काम किया जा रहा था, प्रोसेसिंग प्लांट में पैकेजिंग मशीन भी मिली है।  बहरहाल, आबकारी विभाग और पुलिस दोनों ही इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रहे हैं।
Previous Post Next Post