Weenews - शुक्रवार की रात तारबाहर थाने के सामने हंगामा करने वाली दोनों वाले गैंगो की हिस्ट्री निकालेगी पुलिस ,एसपी दीपक झा ने दिए निर्देश


बिलासपुर। क्राइम डेस्क : शुक्रवार की रात तारबाहर थाने के सामने दो पक्षों में हुए विवाद व गुंडागर्दी से नाराज एसपी शनिवार की देर शाम तारबाहर थाना पहुँचे थे। इस दौरान उन्होंने एडिशनल एसपी व सीएसपी के साथ ही थानेदार को गैंगवार करने वाले दोनों पक्षों की कुंडली खंगालने के निर्देश दिए। उन्होंने शहर के अन्य थानों से भी उनका आपराधिक रिकार्ड निकालकर दोनों पक्षों के खिलाफ कार्रवाई करने कहा।
बता दें कि शुक्रवार की रात भी जरहाभाठा और तालापारा के युवकों के बीच पुरानी बातों को लेकर मारपीट हो गई। इसके बाद दोनों पक्ष के युवक बड़ी संख्या में थाने के सामने हथियारों के साथ पहुंच गए। पुलिस युवकों को समझाइश देती रही। वहीं, युवक थाने के सामने ही एक दूसरे को चुनौती दे रहे थे। युवकों की भीड़ के बीच पुलिस मूकदर्शक बनी रही। अधिकारियों ने युवकों को किसी तरह समझाइश देकर थाना परिसर के बाहर किया था।


शुक्रवार  की रात जरहाभाठा निवासी आकाश यादव अपने साथियों के साथ तारबाहर गया था। इस दौरान मगरपारा चौक में रहने वाले वसीम खान और उसके साथियों ने पुरानी रंजिश पर सीएमडी चौक के पास उसकी पिटाई कर दी। मारपीट के बाद आकाश ने भी अपने साथियों को फोन कर वहां बुला लिया। इसके बाद दोनों पक्ष के युवकों के बीच मारपीट शुरू हो गई। मारपीट के बाद दोनों पक्ष के युवक अपनी शिकायत लेकर तारबाहर थाने पहुंच गए। युवकों की भीड़ ने थाने के सामने ही हंगामा किया था।

Previous Post Next Post