Weenews- नशे में धुत लड़की के साथ फ्लाइट लेफ्टिनेंटने किया बलात्कार,और फिर ....जानने के लिए क्लिक करें

कोयंबटूर. नशे में धुत एक लड़की के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है। घटना एयरफोर्स एडमिनिस्ट्रेटिव कॉलेज कैंम्पस की है। आरोप है कि महिला के साथ काम करने वाले कर्मचारी फ्लाइट लेफ्टिनेंट ने नशे में धुत महिला के साथ बलात्कार किया। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना 10 सितंबर की बताई जा रही है।

दुर्ग का रहने वाला है आरोपी

आरोपी की पहचान अमितेश हरमुख नाम के शख्स के रूप में हुई है। वह छत्तीसगढ़ के दुर्ग का रहने वाला है। कोयंबटूर में वह इंडक्शन प्रोग्राम में शामिल होने के लिए आया था। उसके साथ 29 अन्य अधिकारी भी थे।

ऑफिसर्स बार में हुई थी पार्टी
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना वाले दिन लड़की अपनी रूममेट के साथ ऑफिसर्स बार गई थी। इसके बाद वहां पर अपने साथियों के साथ मिलकर खूब शराब पी। नशे में होने की वजह से महिला की रूममेट ने उसे उसके कमरे तक छोड़ा। अगले दिन जब रूममेट उसे देखने के लिए गई तो वह दंग रह गई। वहां कमरे में लड़की के साथ अमितेश भी था।

बलात्कार का केस दर्ज

इस मामले में उसने इंडियन एयरफोर्स के बड़े अधिकारियों को खबर किया। लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसके बाद महिला ने  कोयंबटूर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। तब एक्शन लिया गया। शिकायत दर्ज होने के बाद अमितेश को गिरफ्तार कर लिया गया। उसपर आईपीसी की धारा 376 (बलात्कार) के तहत केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने बताया कि भारतीय वायुसेना के अधिकारियों ने अनुरोध किया था कि उसे जेल में बंद न किया जाए। इसपर पुलिस ने उन्हें कोर्ट जाने के लिए कहा। फिर आरोपी अमितेश को जेल भेज दिया गया

Previous Post Next Post