Weenews - सिटकिनी ने कैसे किया चोरो का हौसला पस्त, पढ़े पूरी खबर

बिलासपुर 24 सितंबर | धार्मिक नगरी रतनपुर में लगातार हो रही चोरियों का सिल सिला थमने का नाम नहीं ले रहा। बुधवार एवं गुरुवार की दरम्यानी रात चोरों ने मुख्य मार्ग में स्थित बस स्टैंड के छत्तीसगढ़ हार्डवेयर को अपना निशाना बनाया और वहाँ पर उसके छत में रखे प्लास्टिक की नई पानी टंकी को पार कर दिया। लेकिन सीसी टीवी कैमरे में उनकी कारगुजारियां कैद हो गई मामले पर दुकानदार की शिकायत पर रतनपुर पुलिस द्वारा अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है। इस घटना ने एक बार फिर पुलिस गश्त की पोल खोल कर रख दी है।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार रतनपुर के नए बस स्टैंड में करैहापारा निवासी शकीर मोहम्मद की छत्तीसगढ़ हार्डवेयर के नाम से दुकान संचालित है जहाँ पर बुधवार को बीती रात चोरों ने धावा बोलते हुए दुकान की छत में ने रखे एक नग प्लास्टिक की पांच सौ लीटर क्षमता वाली नई टंकी को पार कर दिया। लेकिन घटना की पूरी तस्वीर दुकान में लगे सीसी टीवी कैमरे में कैद हो गई। गुरुवार की सुबह दुकान खोलने के बाद घटना की जानकारी होने पर दुकानदार ने सीसी टीवी को सर्च किया जिसमें वारदात को अंजाम देते चोरों की तस्वीरें कैद मिली। ऐसे में दुकानदार ने घटना की जानकारी रतनपुर थाने को दी। मामले पर रतनपुर पुलिस ने सीसी टीवी फुटेज को अपने कब्जे में लेकर अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना की जा रही है।


अंदर लगे सिटकिनी की वजह से टल गई बड़ी घटना।

सीसी फुटेज में चोरी का समय बुधवार की रात 1 बजकर 45 मिनट से रात 3 बजकर 45 मिनट के बीच की है। जिसमें दो चोर सर्वप्रथम दुकान के बाजू में स्थित एक अन्य चश्मा दुकान की साइड वाली दीवाल के सहारे ऊपर चढ़े और फिर उसके बाद चश्मा दुकान के छत के ऊपर सीढ़ी रखकर छत्तीसगढ़ हार्डवेयर की छत पर पहुँचे और वहाँ बने टॉवर एवं उसकी सेप्टी के लिए लगाए गए लोहे के दरवाजे को तोड़ने का प्रयास किया इस दौरान चोरों ने लोहे के दरवाजे का चौखट, कुंदा एवं दीवाल के अंदर लगे सिटकिनी को तो उखाड़ दिया लेकिन दरवाजे के अंदर लगे सिटकिनी को तोड़ने में वे कामयाब नही हो पाए जिससे बड़ी वारदात होने से बच गई।
Previous Post Next Post