Weenews - शादी से पहले अपनी मंगेतर से मिलने पहुँचे जवान पर पूर्व प्रेमियों ने किया हमला ...पढ़े पूरी खबर

भिलाई नगर। शादी से पहले अपनी पत्नी से मिलने जवान को पूर्व प्रेमियों ने रास्ते में रोककर चाकू से हमला कर दिया। खून से लथपथ जवान को स्थानीय अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर अंबेडकर अस्पताल में रिफर किया गया जहां अभी उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। खुर्सीपार पुलिस ने इस मामले में दो प्रेमियों को गिरफ्तार कर लिया है वहीं एक की तलाश जुट गई हैं।
चरोदा निवासी प्रिंस गोड़ा (25) आर्मी में है और इन दिनों उसकी तैनाती गुवाहाटी में है। छुट्टी पर घर लौटा तो शुक्रवार को खुर्सीपार में रहने वाली अपनी मंगेतर से मिलने के लिए पहुंचा था और रात करीब 8 बजे लौटते वक्त शिव मंदिर के पास प्रशांत कुमार उर्फ टोनी, किशन और अन्य युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया। आरोपियों ने प्रिंस से मोहल्ले में आने का कारण पूछा। बताने के बाद दोबारा आने पर जान से मारने की धमकी दी। अगले दिन मंगेतर के परिजनों ने जवान को खाने पर बुलाया तो प्रिंस फिर उनके घर पहुंचा। रात को खाने के बाद रात करीब 9 बजे घर लौटने लगा तो फिर से शिव मंदिर के पास प्रशांत कुमार, किशन और संजय ने उसे रोक लिया। इससे पहले कि प्रिंस कुछ समझ पाता, तीनों ने गाली-गलौज शुरू कर दी। प्रशांत ने उसकी मंगेतर को खुद की गर्लफ्रेंड बताया, तभी पास खड़े किशन ने धारदार हथियार से हमला कर दिया। प्रशांत ने भी प्रिंस को चाकू मारकर वहां से फरार हो गए।
गंभीर रुप से घायल प्रिंस ने किसी तरह अपनी मंगेतर से संपर्क किया और घरवालों की सहायता से उसे स्थानीय अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए रायपुर के अंबेडकर अस्पताल में रिफर किया गया, जहां फिलहाल उसकी हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। मंगेतर के परिजनों ने इसकी शिकायत खुर्सीपार पुलिस से की और पुलिस ने इस मामले में प्रशांत कुमार और संजय को गिरफ्तार कर लिया हैं, जब फरार किशन की तलाश में जुट गई हैं।
यहां से उल्लेखनीय हैं कि युवती के प्रशांत और किशन दोनों से प्रेम संबंध थे। किशन युवती के पड़ोस में ही रहता है और पहले से दोनों एक-दूसरे को जानते थे, जबकि प्रशांत से करीब 4 माह पहले युवती की एक जिम में मुलाकात हुई थी। इसके बाद युवती ने प्रिंस से सगाई कर ली, जिसके चलते प्रशांत और किशन नाराज थे और इसी नाराजगी के चलते यह घटना घटित हो गई।
Previous Post Next Post