16 साल की लड़की से गैंगरेप:तालाब किनारे गई थी, 3 युवक उठाकर ले गए, गिरफ्तार

बलौदाबाजार में 16 साल की लड़की से गैंगरेप किया गया। लड़की तालाब किनारे सब्जी तोड़ने के लिए गई थी। इसी दौरान 3 युवक उसे उठाकर ले गए। आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो भी बनाया और किसी को बताने पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर 24 घंटे के अंदर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी जशपुर से पकड़ा गया है। वारदात सरसींवा थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सरसींवा निवासी 16 साल की लड़की 20 अक्टूबर की दोपहर करीब 3.30 बजे खेत से सब्जियां तोड़ने के लिए गई थी। इसी दौरान जोगीडबरी तालाब के पास 3 युवकों ने उसे रोक लिया और घसीट कर किनारे ले गए। वहां तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। पहले तो डर कर किशोरी चुप हो गई, फिर परिजनों को पूरी बात बताई।

एक आरोपी जशपुर से पकड़ा गया
इसके बाद परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करा दिया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो आरोपियों पंडरीपाली निवासी आंनद बंजारे और चंद्राज खूंटे को हिरासत में ले लिया। पूछताछ में उन्होंने दुष्कर्म की बात स्वीकार कर ली, लेकिन एक आरोपी पंडरीपाली निवासी दिनेश खटकर फरार हो गया। इस पर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से जानकारी जुटाई और उसे जशपुर के कांसाबेल से उसे गिरफ्तार कर लिया।

दिनेश ने ही बनाया था अश्लील वीडियो

पुलिस ने बताया कि दिनेश खटकर ने ही अश्लील वीडियो बनाया था। वीडियो बनाने में इस्तेमाल किए गए मोबाइल को भी जब्त कर लिया गया है। पता लगाया जा रहा है कि इस वीडियो को और लोगों को तो शेयर नहीं किया गया। फिलहाल तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।
Previous Post Next Post