20 अक्टूबर 2021: मेष, कन्या, मकर समेत इन राशियों के लिए दिन रहेगा शुभ, पढ़े अपना आज का राशिफल

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

वैवाहिक जीवन व्यतीत कर रहे लोग आज के दिन अपने प्रेम जीवन में नीरसता का अनुभव करेंगे. आपका अपने साथी के प्रति आकर्षण कम होगा और कहासुनी ज्यादा होगी. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. व्यस्तता के चलते स्वास्थ्य खराब हो सकता है. प्रमाद न करें.

शुभ रंग: पीला

शुभ अंक: 9

वृष (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)

कॉलेज में है तो आज के दिन पढ़ाई में किसी प्रकार की बाधा आएगी और आप समझ नही पाएंगे कि क्या किया जाए. ऐसे में किसी अपने का मार्गदर्शन बहुत काम आ सकता है.जल्दबाजी में कोई काम न करें. पुराना रोग परेशानी का कारण बन सकता है.

शुभ रंग: गुलाबी

शुभ अंक: 5

मिथुन (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)

प्राइवेट जॉब कर रहे लोगों को आज के दिन ज्यादा काम तो मिलेगा लेकिन भविष्य की दृष्टि से यह शुभ फल देने वाला होगा. आगे चलकर आपको अपने परिश्रम का उचित फल भी मिलेगा.व्यवसाय ठीक चलेगा. आय में कमी रह सकती है. दु:खद समाचार की प्राप्ति संभव है. व्यर्थ भागदौड़ रहेगी.

शुभ रंग: भूरा

शुभ अंक: 3

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

यदि आप व्यापारी है तो आज आप अपना पैसा कुछ क्षेत्रों में निवेश करेंगे. नौकरी करने वालों के लिए काम का बोझ तो कम होगा लेकिन आप किसी और क्षेत्र में नौकरी ढूंढने का प्रयास करेंगे.किसी भी निर्णय को लेने में जल्दबाजी न करें. भ्रम की स्थिति बन सकती है.

शुभ रंग: ग्रे

शुभ अंक: 2

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

यदि कई दिनों से कहीं बाहर घूमने नहीं गए है तो आज के दिन आप अपने परिवार के साथ कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान कर सकते है.संपत्ति के कार्य बड़ा लाभ दे सकते हैं. झंझटों से दूर रहें. घर-बाहर प्रसन्नता बनी रहेगी.

शुभ रंग: महरून

शुभ अंक: 7

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)

किसी मित्र के साथ कुछ नया शुरू करने का सोच सकते है. विदेशी भाषा सीखने का कोर्स भी ज्वाइन कर सकते है. कहीं से धन लाभ मिलने के भी संकेत है.जीवनसाथी से सहयोग प्राप्त होगा. व्यापार-व्यवसाय मनोनुकूल रहेगा.

शुभ रंग: आसमानी

शुभ अंक: 6

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

यदि आप किसी के साथ कुछ समय या महीनों से प्रेम संबंध में है तो आज के दिन आप अपने साथी के साथ कुछ बातों को लेकर भविष्य की रणनीति तैयार करेंगे. आप दोनों एक-दूसरे के साथ ही आगे का जीवन व्यतीत करने का निर्णय करेंगे.अप्रत्याशित खर्च सामने आएंगे. कर्ज लेना पड़ सकता है. मस्तिष्क पीड़ा हो सकती है.

शुभ रंग: संतरी

शुभ अंक: 9

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

कुछ बातों को लेकर मन आशंकित तो रहेगा लेकिन किसी अपने के द्वारा उस शंका का समाधान भी कर दिया जाएगा. शाम के समय शांति का अनुभव करेंगे.कीमती वस्तु गुम हो सकती है. पुराना रोग उभर सकता है. दूसरों के झगड़ों में न पड़ें.

शुभ रंग: हरा

शुभ अंक: 1

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)

आज का दिन आपके पारिवारिक जीवन के लिए उत्तम रहने वाला है. सभी आपसे प्रसन्न दिखाई देंगे तथा उनकी ओर से आपके लिए कुछ स्पेशल करने का प्रयास भी किया जाएगा.प्रतिद्वंद्विता कम होगी. शत्रु सक्रिय रहेंगे. जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.

शुभ रंग: सफेद

शुभ अंक: 8

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

प्रेम संबंधों के बारे में आप अपने घरवालो से बात कर सकते है या घर के किसी सदस्य के साथ इस बात को साझा कर सकते है. बाद में उसी सदस्य के द्वारा आपकी इसमें सहायता की जाएगी.

शुभ रंग: स्लेटी

शुभ अंक: 7

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

आज का दिन स्वास्थ्य की दृष्टि से इतना अच्छा नही रहेगा. किसी चीज़ से जलन या एलर्जी की समस्या हो सकती है. आँखों में भी जलन का अनुभव करेंगे या आखों से जुड़ी कोई अन्य समस्या परेशान कर सकती है.कोई पुरानी व्याधि परेशानी का कारण बनेगी. विरोधी सक्रिय रहेंगे. कोई बड़ी समस्या से सामना हो सकता है.

शुभ रंग: केसरी

शुभ अंक: 6

मीन (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)

सोशल मीडिया पर किसी के साथ बातचीत शुरू होगी और वे आपके अच्छे मित्र भी बन सकते है. ऐसे में शुरुआती समय में ही निजी जानकारी साझा ना करे और पहले उनके बारे में अच्छे से जान ले अन्यथा बाद में आपके लिए ही समस्या होगी.दुष्टजन हानि पहुंचा सकते हैं. लाभ में वृद्धि होगी. प्रसन्नता रहेगी.

शुभ रंग: नीला

शुभ अंक: 4

Previous Post Next Post