Aaj ka Rashifal,18 अक्टूबर 2021: आज इन पांच राशि वालों की होगी तरक्की, मिथुन-कर्क वाले रहे सतर्क

 तारीख है 18 अक्टूबर 2021 दिन सोमवार और आप अपना दैनिक राशिफल जानना चाहेंगे कि आपका आज का दिन आपकी राशि के अनुसार कैसा रहने वाला हैं. तो चिंता मत कीजिए, हमने आपकी राशि पर पड़ने वाले विभिन्न ग्रहों की चाल के प्रभाव अनुसार आपका आज का दिन कैसा बीतेगा, क्या होगा आज का शुभ अंक, कैसा होगा आज का लक्की रंग, इसके बारे में सटीक आंकलन किया हैं. तो आइए जानते हैं आज का राशिफल...

मेष- (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
घरवालों का पूर्ण सहयोग मिलेगा और किसी रिश्तेदार के साथ आपका आपसी प्रेम और बढ़ेगा. आज के दिन ऐसा कोई भी काम ना करे जिसका पछतावा बाद में हो व गैर-कानूनी काम करने से बचे. शारीरिक कष्ट संभव है. भ्रम की स्थिति उत्पन्न हो सकती है. विवेक से कार्य करें.
शुभ रंग: भूरा
शुभ अंक: 3



वृष- (ई, ऊ, ए, ओ, वा, वी, वू, वे, वो)
यदि आप सिंगल है तो आज के दिन सोशल मीडिया पर किसी के साथ सकारात्मक बातचीत शुरू होगी तथा आप उसे पाकर स्वयं को भाग्यशाली महसूस करेंगे. लाभ के अवसर हाथ आएंगे. पार्टनरों से सहयोग मिलेगा. झंझटों में न पड़ें.
शुभ रंग: ग्रे
शुभ अंक: 2

मिथुन- (का, की, कू, घ, ङ, छ, के, को, हा)
घर में किसी सदस्य के साथ वैचारिक मतभेद होगा और उनके साथ कहासुनी भी हो सकती है जो आगे चलकर कलह का रूप ले लेगी. ऐसे में पहले से ही सावधान रहे और किसी बात को बेवजह बढ़ने ना दे. यात्रा लाभदायक रहेगी. संतान पक्ष से बुरी खबर मिल सकती है. डूबी हुई रकम प्राप्त होगी.
शुभ रंग: महरून
शुभ अंक: 7


कर्क- (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
दोस्तों में ही किसी के प्रति आकर्षण का भाव आएगा लेकिन आप उनके साथ बात आगे नही बढ़ा पाएंगे. घर में किसी सदस्य को आपके प्रेम संबंधो के बारे में पता चल सकता है लेकिन भविष्य की दृष्टि से यह शुभदायक होगा. दौड़धूप रहेगी. नकारात्मकता हावी रहेगी. कीमती वस्तुएं संभालकर रखें.
शुभ रंग: आसमानी
शुभ अंक: 6


सिंह- (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
किसी रिश्तेदार के घर जाना होगा और उनके साथ काम को लेकर चर्चा होगी. जमीन संबंधी किसी के साथ पुराना विवाद चल रहा था तो उससे आज के दिन राहत मिलेगी. दुष्टजनों से सावधानी आवश्यक है. फालतू खर्च पर नियंत्रण नहीं रहेगा. हल्की मजाक करने से बचें.
शुभ रंग: संतरी
शुभ अंक: 9


कन्या- (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
घर में छोटे भाई या बहन है तो उनकी भावनाओं का आदर करे और उनके साथ सही तरीके से पेश आए. आज के दिन वे आपसे किसी चीज की अपेक्षा रखेंगे लेकिन कहेंगे नहीं मान-सम्मान मिलेगा. मेहनत का फल मिलेगा. कारोबार में वृद्धि के योग हैं.
शुभ रंग: हरा
शुभ अंक: 1

तुला- (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
यदि आप अभी स्कूल में है तो करियर को लेकर कोई ठोस निर्णय लेंगे और किस क्षेत्र में आगे बढ़ना है, इस बारे में चर्चा करेंगे. भविष्य को लेकर रणनीति बनाने का कार्य भी हो सकता है. शेयर मार्केट, म्युचुअल फंड से लाभ होगा. आय में वृद्धि होगी. मान-सम्मान मिलेगा. स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें.
शुभ रंग: सफेद
शुभ अंक: 8


वृश्चिक- (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
आज के दिन मुख्य रूप से किसी की बातो में आकर कुछ भी गलत काम करने से बचें और सभी के साथ मिलजुल कर काम करे अन्यथा आपका नुकसान होने की संभावना है.
चोट व रोग से कष्ट हो सकता है. बेचैनी रहेगी. प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी. पूजा-पाठ में मन लगेगा.
शुभ रंग: स्लेटी
शुभ अंक: 7


धनु- (ये, यो, भा, भी, भू, ध, फा, ढा, भे)
आज के दिन आप अपने किसी रिश्तेदार के साथ मिलकर पैसो को निवेश करेंगे. भविष्य की दृष्टि से यह आपके लिए लाभदायक रहने वाला है. भागदौड़ अधिक रहेगी. वाणी में हल्के शब्दों के प्रयोग से बचें. मेहनत अधिक होगी. लाभ में कमी रह सकती है.
शुभ रंग: केसरी
शुभ अंक: 6

मकर- (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)
आज के दिन घर में अचानक से धन लाभ होगा और सभी इसको लेकर उत्साहित दिखाई देंगे. किसी पुरानी बात को लेकर प्रसन्नता छाई रहेगी तथा उत्साह का माहौल रहेगा. पुरानी संगी-साथियों से मुलाकात होगी. उत्साहवर्धक सूचना प्राप्त होगी.
शुभ रंग: नीला
शुभ अंक: 4


कुंभ- (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
कॉलेज में पढ़ रहे छात्र अपने अध्यापको के संपर्क में रहे और उनका मार्गदर्शन लेते रहे. भविष्य को लेकर सतर्क तो होंगे लेकिन कोई ठोस निर्णय नहीं कर पाएंगे. कोई बड़ा काम होने से प्रसन्नता रहेगी. जल्दबाजी न करें. उत्साह रहेगा. बेरोजगारी दूर करने के प्रयास सफल रहेंगे.
शुभ रंग: पीला
शुभ अंक: 9


मीन- (दी, दू, थ, झ, ञ, दे, दो, चा, ची)
यदि आप व्यापारी हैं तो आज के दिन कुछ बुरा हो सकता है. आपको किसी पुराने काम के लिए जुर्माना भरना पड़ सकता हैं या व्यापार में किसी कारणवश नुकसान भी उठाना पड़ सकता हैं. नौकरी में प्रभाव वृद्धि होगी. किसी व्यक्ति से बहस हो सकती है. आशंका-कुशंका से बाधा होगी.
शुभ रंग: गुलाबी
शुभ अंक: 5
Previous Post Next Post