अपराधियों के हौसले बुंलद! SP सिटी कार्यालय के पास दो गुटों में चाकूबाजी

रायपुर में दुर्ग कॉलेज की पार्टी में बाहरी छात्र के आने पर विवाद हो गया, जिसके बाद बाहरी छात्र जस्सी और उसके साथियों ने कॉलेज के स्टूडेंटों के एक गुट पर चाकूओं से हमला कर दिया. घायल छात्रों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रायपुर के दुर्ग कॉलेज पार्टी में विवाद को लेकर SP सिटी कार्यालय के पास दो गुटों में हुई चाकूबाजी
रायपुर. छतीसगढ़ की राजधानी रायपुर के मौदहापारा इलाके में दुर्ग कॉलेज के विद्यार्थियों पर चाकू से हमला करने की घटना सामने आई है. इस हमले दो छात्र घायल हो गए है जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हैरानी की बात यह है कि छात्रों के बीच चाकूबाजी की यह घटना रायपुर एसपी सिटी(Raipur SP City) के कार्यालय से चंद कदमों की दूरी पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार, पार्टी के दौरान मामूली विवाद को लेकर छात्रों के दो गुट में एक ने अपने कुछ साथियों को बुला लिया था. युवकों को घायल करके दूसरे गुट के लोग मौके पर फरार हो गई. चाकूबाजी की यह घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

मिली जानकारी के अनुसार, दुर्ग कॉलेज के छात्रों ने VIP रोड पर स्थित होटल शीतल में कॉलेज पार्टी रखी थी इस पार्टी में करीब 150 लड़के- लडकियां शामिल थे. पार्टी कॉलेज की ही थी इसलिए पार्टी में मौजूद सभी लोगों दुर्ग कॉलेज के छात्र-छात्राएं ही थी, लेकिन इस पार्टी में एक बाहरी छात्र जस्सी आ गया. दुर्ग कॉलेज के छात्र अहतेशाम अशरफी, अहतेशाम खान और मोहम्मद अल्ताफ खान का जस्सी से विवाद हो गया. पार्टी में मौजूद लोगों ने मामले को शांत कराया. सभी छात्र पार्टी खत्म करके अपने-अपने घर चले गए.
Previous Post Next Post