Weenews - बीपीएल कार्डधारकों के राशन को सरकार द्वारा हजम करने के विरोध में मल्हार में सोमवार को जम्बो धरना, मस्तूरी विधायक समेत क्षेत्र के दिग्गज होंगे शामिल

बिलासपुर ।: बीपीएल कार्डधारकों के हिस्से का चावल राज्य सरकार द्वारा हजम करने के आरोप में मस्तूरी विधानसभा के भाजपाई मल्हार में सोमवार  को राज्य सरकार के खिलाफ हल्ला बोलेंगे। धरने में पांचों मंडलो के पदाधिकारी उपस्थित रहेंगे विधानसभा क्षेत्र के भीतर संचालित उचित मूल्य दुकानों के सामने धरना प्रदर्शन करेंगे व ज्ञापन सौंप कर मामले की जांच की मांग करेंगे। केंद्र सरकार द्वारा बीपीएल राशन कार्डधारकों को प्रति महीने पांच किलोग्राम चावल फ्री में देने के लिए आवंटन कर दिया है। राज्य शासन द्वारा गरीबों को केंद्र द्वारा आपूर्ति की गई चावल का आवंटन ही नहीं करा रही है।
प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया है कि राज्य शासन ने करीब 1,500 करोड़ स्र्पये का चावल घोटाला किया है। गरीबों के हिस्से का चावल राज्य सरकार ने हजम कर लिया है। प्रदेश भाजपा के निर्देश पर राज्य सरकार के खिलाफ पोल खोलने का अभियान भाजपाई चला रहे हैं। विधानसभा स्तरीय धरना-प्रदर्शन दिया जा रहा है। इसी कड़ी में सोमवार को जिला भाजपा के बैनर तले मल्हार मंडल में भाजपा सहित अनुषांगिक संगठनों के पदाधिकारी उचित मूल्य दुकानों के सामने इकठ्ठा होंगे और प्रदर्शन करेंगे।
Previous Post Next Post