Weenews - आज फिर दिल्ली जाएंगे टीएस सिंहदेव, जाने क्या है कारण

रायपुर,। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव सोमवार को फिर से दिल्ली जाएंगे। सिंहदेव शनिवार को तीन दिन के लिए दिल्ली गए थे, लेकिन उनके विधानसभा क्षेत्र में मासूम बच्चों की मौत की घटना की वजह से रविवार को उन्हें लौटना पड़ा। सोमवार को उनकी दिल्ली वापसी को लेकर चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है।

ये भी पढ़े..छत्तीसगढ़: सत्ता में फेरबदल की अटकलें तेज , कांग्रेस हाईकमान ने CM भूपेश बघेल को पद छोड़ने का भेजा अंतिम अल्टीमेटम- सूत्र

शनिवार को टीएस सिंहदेव के अचानक दिल्ली जाने से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया था। सिंहदेव के करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने सिंहदेव को बुलाया था। वहीं, सिंहदेव ने एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चाओं के दौरान किसी से मुलाकात का समय तय होने की बात से इन्कार किया था। सिंहदेव ने कहा था कि दिल्ली आना-जाना होता रहता है, उसी तरह की एक और यात्रा है। दिल्ली में किसी से मुलाकात के सवाल पर उन्होंने कहा था कि रविवार का दिन है, वहां कौन रहेगा, नहीं रहेगा पता नहीं। एक-दो दिन वहां रुकने का कार्यक्रम है। इस दौरान पार्टी के किसी नेता से मुलाकात हो सकी तो जरूर कोशिश करुंगा। उन्होंने बताया था कि प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया से मुलाकात के लिए बात हुई है, लेकिन वे भी दिल्ली से बाहर हैं।

Previous Post Next Post