Weenews - घायलों से नहीं मिल सका भाजपा प्रतिनिधि मंडल, नेता प्रतिपक्ष बोले-पूरी घटना प्रशासन की लापरवाही के कारण पूरे प्रदेश में होगा पुरजोर विरोध

कवर्धा। कवर्धा में दो समुदाय के बीच झंडा विवाद के मामले में भाजपा प्रदेश प्रतिनिधि मंडल और कवर्धा  जिला प्रसाशन के बीच बैठक हुई है। दोपहर साढ़े तीन बजे रेस्ट हाउस में बैठक शुरू हुई। भाजपा प्रतिनिधिमंडल में स्थानीय भाजपा प्रतिनिधि, विधानसभा नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, राजनांदगांव सांसद संतोष पांडेय,  उप नेता प्रतिपक्ष डॉ कृष्णमूर्ति बाँधी ,पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, जांजगीर विधायक नारायण चंदेल, पूर्व कवर्धा विधायक अशोक साहू, पूर्व पंडरिया विधायक मोतीराम चंद्रवंशी, कवर्धा भाजपा जिलाध्यक्ष अनिल सिंह ठाकुर समेत अन्य दिग्गज बैठक में शामिल हुए।
 कलेक्टर रमेश कुमार शर्मा व एसपी भी बैठक में मौजूद रहे। बैठक के बाद भाजपा का प्रतिनिधि मंडल कवर्धा से लौट गया है। भाजपा प्रतिनिधि मण्डल को  घायलों से नहीं मिलने दिया गया। घायलों से नहीं मिलने देने पर विरोध जताते हुए भाजपा प्रतिनिधि मंडल के नेता रेस्ट हाऊस में ही धरने पर बैठे थे। और प्रतिनिधिमंडल ने कलेक्टर से लिखित में देने की मांग की लेकिन प्रसाशन नही माना  नेता प्रतिपक्ष कौशिक का आरोप लगाया है कि प्रशासन का यह भेदभावपूर्ण रवैया है। 
पूरी घटना प्रशासन की लापरवाही के कारण हुई है। नेता प्रतिपक्ष ने कहा है कि इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में धरना आंदोलन किया जाएगा पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल का आरोप है कि रूटमैप देने के बाद भी हमें रोका गया।  
Previous Post Next Post