WEENEWS - ट्रेलर चालक को चाकू दिखा बाइक सवार ने ...कहा पैसे दो मना करने पर...... पढ़े पूरी खबर

बिलासपुर (Weenews) रतनपुर क्षेत्र के भरारी में बाइक सवार चार युवकों ने ट्रेलर के ड्राइवर को चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए 15 हजार रुपये लूट लिए। इस दौरान लुटेरों ने ड्राइवर से मारपीट भी की। घटना के दौरान ढाबा में काम करने वालों ने बीच-बचाव किया। मारपीट के बाद युवक वहां से भाग निकले। पीड़ित ड्राइवर ने इसकी शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस बाइक नंबर के आधार पर लुटेरे युवकों की तलाश कर रही है।

जांजगीर जिले के बलौदा खिसोरा निवासी टेकराम सूर्यवंशी ड्राइवर हैं। मंगलवार की रात वे कोरबा से कोयला लेकर रायपुर जा रहे थे। भरारी के पास उनके ट्रेलर का टायर पंचर हो गया। इस पर वे वाहन किनारे में खड़े कर ट्रेलर के केबीन में सो गए। रात को दो बाइक में चार युवक वहां पहुंचे। युवकों ने ड्राइवर से माचिस मांगा। मना करने पर युवक वहां से चले गए। इसके कुछ देर बाद ही युवक वापस लौट आए। युवकों ने केबीन में चढ़कर ड्राइवर को चाकू दिखाकर धमकाया। इसके बाद ड्रावइर से 15 हजार नकद और मोबाइल लूट लिए।

युवकों ने वाहन से बैटरी निकालने कहा। इस बीच ड्राइवर ने मौका पाकर ट्रेलर चालू कर लिया। वे वाहन को लेकर भरारी के सांई ढाबा तक पहुंचे। युवकों ने उनका पीछा कर ढाबे के पास रोक लिया। इसके बाद ड्राइवर की पिटाई की। मारपीट के बीच ढाबा में मौजूद लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। पीड़ित ड्राइवर ने घटना की शिकायत रतनपुर थाने में की है। इस पर पुलिस जुर्म दर्ज कर लिया है। बाइक नंबर के अधार पर आसपास के गांव में लुटेरों की तलाश की जा रही है।
Previous Post Next Post