Weenews - गरीबों के राशन में गड़बड़ी कर रही प्रदेश की कांग्रेस सरकार : भाजपा

बिलासपुर। भाजपा  जयरामनगर मंडल के 26 राशन दुकानो में 8 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ कांग्रेस सरकार द्वारा प्रधानमंत्री गरीब अन्ना कल्याण योजना के तहत आवंटन में हो रहे कथित घोटाले के खिलाफ भाजपा ने धरना प्रदर्शन किया। भाजपा नेताओं ने का कहना है कि कोरोना महामारी के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण अन्ना योजना के अंतर्गत प्रत्येक माह प्रति व्यक्ति पांच किलो चावल मुफ्त देने का निर्णय लिया था। बाद में इसकी अवधि दीवाली तक बढ़ाने की घोषणा की गई। योजना के अंतर्गत केंद्र द्वारा छत्तीसगढ़ को हर महीने एक लाख 385 मीट्रिक टन अतिरिक्त राशन का आवंटन किया जा रहा है। इसके अनुसार दो करोड़ से अधिक लोगों को यह लाभ मिलना था, लेकिन मुश्किल से एक तिहाई लोगों को यह लाभ मिल रहा है।
प्रदेश किसान मोर्चा के विशेष आमंत्रित सदस्य बी पी सिंह ने कहा कि गरीबों के हक का राशन उन्हें किसी भी हाल में मिलना चाहिए। यह अत्यंत निंदनीय है कि स्वयं को गरीबों और जरूरतमंदों का हितैषी बताने वाली कांग्रेस छत्तीसगढ़िया गरीबों के राशन पर ही घोटाला कर रही है। कांग्रेस सरकार भ्रष्टाचार व कुप्रबंधन का जीवंत उदाहरण है। जनता इसे बिलकुल बर्दाश्त नहीं करेगी। भाजपा का उद्देश्य सदैव जनहित में कार्यरत रहना है। कोरोना महामारी के दौर में भी भाजपा द्वारा सेवा ही समपर्ण अभियान के तहत जरूरतमंदों की हर संभव मदद की गई। हम गरीबों के साथ अन्याय नहीं होने देंगे और कांग्रेसी भ्रष्टाचार व कुप्रबंधन के खिलाफ आवाज उठाकर गरीबों को उनका जायज हक दिलायेंगे।

वार्ड नंबर 42 की सभी राशन दुकानों में भाजपा ने दिया धरना

शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी जयराम नगर गतौरा मंडल की सभी राशन दुकानों पर भाजपाइयों ने धरना प्रदर्शन किया देवरीखुर्द में भी भारतीय जनता पार्टी के सदस्यों ने राशन दुकानों के सामने खड़े होकर प्रदेश सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया
Previous Post Next Post