Ticker

6/recent/ticker-posts

देशव्यापी जनजागरण अभियान के तहत चौथे दिन मस्तुरी ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने आर्थिक मंदी एवं महंगाई के विरोध में प्रदर्शन किया

छत्तीसगढ़ बिलासपुर। मस्तुरी विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को पदयात्रा दर्रीघाट से कर्रा होते हुए  मुख्य मार्ग, कदम चौक लिमतरा पहुंचकर जनसभा में तब्दील हो गई। जहां बहुत से भाजपा के कार्यकर्ताओं  ने कांग्रेस में प्रवेश लिया।  ब्लॉक जन जागरण प्रभारी त्रिलोक श्रीवास ने पेट्रोल, डीजल, रसोई गैस एवं खाद्य तेल की कीमतों में लगातार की जा रही वृद्धि पर मोदी सरकार को घेरा और लोगों से मोदी सरकार से मुक्ति का आह्वान किया।
प्रदेश सरकार ने जन जागरण पदयात्रा अभियान को सफल बनाने के लिए ताल ठोक दी है।जिसमे सभी कांग्रेसियों ने पूरे जोश के साथ केंद्र में बैठी मोदी सरकार को जमकर निशाना बनाया केंद्र सरकार को महंगाई की मार का दोषी  बताया गया जिसे सुनकर आम जन भी सही करार दे रहे हैं। जन जागरण अभियान को आम जनता का भरपूर सहयोग मिल रहा है जो आज लिमतरा गांव में देखने को मिला जहाँ लोगों ने भाजपा का दामन त्याग कर कांग्रेस का दामन थामा और कांग्रेस में शामिल हुए।
ब्लॉक जनजागरण अभियान के प्रभारी त्रिलोक श्रीवास ने  जोरदार दहाड़ते हुए मोदी सरकार की नीतियों पर हमला बोला कहा कि मोदी मोदी सरकार की विफल नीतियों और फैसलों के कारण ही आज देश की अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है।देश की जनता महंगाई की मार झेल रही है।कांग्रेस का यह जन जागरण अभियान 29नवंबर तक जारी रहेगा।
इस जन जागरण जागरूकता अभियान के ब्लॉक प्रभारी त्रिलोक श्रीवास, जिला महिला कांग्रेस अध्यक्ष अनिता लौहात्रे ,ब्लॉक अध्यक्ष नागेंद्र राय,वरिष्ट कांग्रेसी नवल किशोर शर्मा,महामंत्री महेश मिश्रा, कौशल श्रीवास, जिला सचिव, टाकेश्वर पाटले जिला सचिव, मुकेश बंजारे महामंत्री, डाक्टर आर के वर्मा, अनिल निषाद सरपंच महमंद, दीपक सिह, विक्रम तिवारी,बिंदु जायसी,आशीष यादव,प्रमोद यादव, जगत रजक,दिनेश पाल,भाऊ पाठक,दिनेश निषाद,मनोज कौशिक ,मोहर साय, मीडिया प्रभारी गणेशदत्त राजू तिवारी सहित बहुत से कांग्रेसीगण शामिल रहे।